पानीपत में पांच लावारिस शव मिलने से हड़कंप, स्वास्थ्य महकमा कराएगा Corona Test
Panipat News in Hindi

पानीपत में पांच लावारिस शव मिलने से हड़कंप, स्वास्थ्य महकमा कराएगा Corona Test
शहर में अलग-अलग जगहों पर पांच शव बरामद होने के बाद चर्चा का बाजार गर्म है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पुलिस को राहगीरों और स्थानीय लोगों ने किला थाना अंतर्गत सेठी चौक, गंगापुरी मोड़, मॉडल टाउन थाना क्षेत्र के कच्चे कैंप और थाना शहर की महावीर कालोनी में एक-एक शव (Dead Body) मिलने की सूचना दी. अभी तक किसी भी शव की शिनाख्त नहीं हुई है

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा (Haryana) के औद्योगिक नगरी पानीपत (Panipat) में पांच लावारिश शव (Dead Body) मिलने से हड़कंप मच गया है. यह शव शहर में अलग-अलग जगहों पर मिले. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जनसेवा दल के सहयोग से शवों को अपने कब्जे में लेकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया. इस शवों की शिनाख्त नहीं की जा सकी है. पुलिस मामला दर्ज कर मौत की वजहों को जानने में जुट गई है. साथ ही वो इन शवों की कोरोना वायरस (Corona Virus) संक्रमण की जांच भी करवाएगी.

मिली जानकारी के मुताबिक पानीपत में एक घंटे के अंतराल पर तीन थाना क्षेत्रों में पांच शव लावारिस हालत में पाए गए. पुलिस को राहगीरों और स्थानीय लोगों ने किला थाना अंतर्गत सेठी चौक, गंगापुरी मोड़, मॉडल टाउन थाना क्षेत्र के कच्चे कैंप और थाना शहर की महावीर कालोनी में एक-एक शव मिलने की सूचना दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गहनता से जांच शुरू की लेकिन अभी तक किसी भी शव की शिनाख्त नहीं हुई है.

पुलिस ने सामाजिक संस्था जनसेवा दल के सहयोग से सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए सामान्य अस्पताल भिजवाया है. वहीं स्वास्थ्य विभाग पोस्टमॉर्टम से पहले इन शवों का कोरोना संक्रमण जांच करेगा. जिसके बाद सभी का अंतिम संस्कार किया जाएगा. पुलिस इन शवों का शिनाख्त करने का प्रयास कर रही है. साथ ही इनकी मौत के कारणों की जांच में जुटी है. (सुमित भारद्वाज की रिपोर्ट)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading