• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • महिला की मौत के बाद वीडियो क्लिप ने खोला राज, पुलिस ने शुरू कर दी जांच

महिला की मौत के बाद वीडियो क्लिप ने खोला राज, पुलिस ने शुरू कर दी जांच

सांकेतिक तस्वीर

सांकेतिक तस्वीर

पानीपत के जलालपुर गांव में एक महिला की मौत के बाद मिले एक वीडियो क्लिप ने उसकी मौत का राज खोल दिया है. सनौली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

  • Share this:
    हरियाणा में पानीपत के जलालपुर गांव में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के बाद पति ने परिजनों के साथ मिलकर उसका दाह संस्कार करा दिया. इसी बीच किसी परिचित ने मृत महिला के रिश्तेदार के फोन पर किसी ने एक वीडियो क्लिप भेजा तो महिला के घर वालों को हकीकत का पता चला.
    उसके बाद महिला के घर वालों की शिकायत पर महिला की हत्या का मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने मामले की जांच के बाद मृत महिला के पति के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

    15 साल पहले हुई थी शादी 

    मृत महिला के भाई संजय ने सनौली थाना पुलिस को बताया कि 15 साल पहले उसकी बहन बीता की शादी जलालपुर के संजय कुमार के साथ हुई थी. उसका बहनोई संजय अक्सर शराब पीकर उसकी बहन को बेटा नहीं होने का ताना देता था और उसकी बहन बीता से मारपीट करता था. संजय कई बार पंचायत में माफी मांगकर उन लोगों के साथ समझौता भी कर चुका था.गत 25 जून को उसकी दूसरी बहन की बेटी काजल ने उसे फोन करके बताया था कि संजय मौसा मौसी बीता व परिवार की अन्य महिलाओं के साथ मारपीट कर रहे हैं.

    बहन के शव को भी नहीं देखने दिया 
    संजय ने बताया कि जब यह जानने के बाद भतीजे संदीप के साथ जलालपुर पहुंचा तो पता चला कि बीता की मौत हो चुकी है. उसके दाह संस्कार की तैयारी चल रही थी. संजय ने उन दोनों को बीता का शव भी नहीं देखने दिया और अंतिम संस्कार करा दिया. अंतिम संस्कार होने के बाद परिजन रोते हुए घर लौट गए.

    वीडियो में था संजय के मारपीट करने दृश्य 

    संजय जब बहन के अंतिम संस्कार के बाद अपने घर लौटा तो उसके भांजे संदीप के फोन पर उसके एक परिचित ने एक वीडियो क्लिप भेजी. इसमें संजय अपनी भाभी के साथ मारपीट करता दिख रहा था जबकि पास में बीता का शव पड़ा था. थाना प्रभारी सूरजभान ने बताया कि बीता के पति संजय के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. वीडियो क्लिप के आधार पर पुलिस ने फोरेंसिक जांच टीम को सूचना दी. फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण कर कई अहम सुराग जुटाए. आशंका जताई जा रही है कि वारदात में संजय के साथ कोई अन्य भी शामिल हो सकता है.

    ये भी पढ़ें- कौन किसे कर रहा ‘ब्लैकमेल’ युवती व उद्यमी दोनों होंगे अरेस्ट

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज