लाइव टीवी

कौन किसे कर रहा है ‘ब्लैकमेल’,युवती और उद्यमी दोनों को गिरफ्तार करेगी पुलिस

News18 Haryana
Updated: June 29, 2019, 12:37 PM IST
कौन किसे कर रहा है ‘ब्लैकमेल’,युवती और उद्यमी दोनों को गिरफ्तार करेगी पुलिस
प्रतीकात्मक तस्वीर

ब्लैकमेलिंग करने के आरोप में गिरफ्तार की गई एक युवती ने अब अपनी गिरफ्तारी कराने वाले मॉडल टाउन निवासी उद्यमी विकास गर्ग पर ही ब्लैकमेलिंग करने के आरोप लगाए हैं. हरियाणा राज्य महिला आयोग विकास की गिरफ्तारी के लिए पुलिस पर दबाव बढ़ाया है.

  • Share this:
ब्लैकमेलिंग करने के आरोप में गिरफ्तार की गई एक युवती ने अब पलटकर अपनी गिरफ्तारी कराने वाले मॉडल टाउन निवासी उद्यमी विकास गर्ग पर ही ब्लैकमेलिंग करने के आरोप लगाए हैं. इन आरोपों का हरियाणा राज्य महिला आयोग ने संज्ञान लिया है. आयोग की सदस्य सोनिया अग्रवाल ने गुरुवार को महिला थाने पहुंचकर पुलिस की कार्यप्रणाली पर गंभीर सवाल उठाए. साथ ही कहा कि युवती के आरोपों को देखते हुए विकास गर्ग की दो-तीन दिनों के अंदर गिरफ्तारी हो जानी चाहिए. दूसरी तरफ पुलिस दोनों को गिरफ्तार करने की तैयारी में है.

उद्यमी विकास गर्ग ने  नौ साल तक किया उसका यौन शोषण

उद्यमी विकास गर्ग ने एक युवती पर बलैकमेल कर 50 हजार रुपये ऐंठने का आरोप लगाया था. हरियाणा राज्य महिला आयोग की सदस्य सोनिया अग्रवाल के अनुसार, युवती ने इसके जवाब में कहा था कि विकास से उसकी शादी की हुई है. शादी से पहले विकास ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए अश्लील वीडियो बनाई. उसके बाद विकास ने उसके जरिए ब्लैकमेल किया और नौ साल से उसका यौन शोषण करता रहा. उस युवती ने पुलिस पर आरोप लगाया था कि गर्ग से रुपये लेकर उसे गिरफ्तार किया था. विकास की शिकायत पर पुलिस ने इस मामले में युवती को तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन युवती ने जब शिकायत की तो विकास को गिरफ्तार नहीं किया गया.

 महिला आयोग ने विकास गर्ग की गिरफ्तारी के लिए बढ़ाया दबाव  

उन्होंने बताया कि पुलिस से एफआइआर की कॉपी मांगी गई तो लाइट गुल होने से कंप्यूटर-प्रिंटर चालू नहीं होने की बात कही गई. सोनिया अग्रवाल के मुताबिक उनकी इस संबंध डीएसपी पूजा डाबला से बात हुई है. उनकी तरफ से थाना प्रभारी नेहा राठी को विकास गर्ग की गिरफ्तारी के निर्देश को दिए हैं. आगामी दो-तीन दिन में केस की अपडेट भी मांगी जाएगी. महिला थाना प्रभारी नेहा राठी के अनुसार केस की जांच चल रही है. विकास गर्ग फरार चल रहा है. इस मामले में दोनों की गिरफ्तारी होनी है. तफ्तीश में अभी कुछ समय लगेगा.

ये भी पढ़ें- महिला को अकेला देख रेप की कोशिश, नाकाम रहने पर की हत्या
विकास चौधरी हत्याकांड: महिला सहित 2 लोग गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 29, 2019, 12:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...