होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणा: कोरोना वैक्सीन लगवाने के महज 2 घंटे बाद व्यक्ति की मौत, परिवार में मचा कोहराम

हरियाणा: कोरोना वैक्सीन लगवाने के महज 2 घंटे बाद व्यक्ति की मौत, परिवार में मचा कोहराम

 जब इस बाबत पानीपत के मुख्य चिकित्सा अधिकारी से बातचीत की गई तो वे इस बात से बेखबर थे.

जब इस बाबत पानीपत के मुख्य चिकित्सा अधिकारी से बातचीत की गई तो वे इस बात से बेखबर थे.

जानकारी के मुताबिक, हरिसिंह कॉलोनी में रहने वाले 41 साल के मोटर मैकेनिक रंजीत सिंह ने मंगलवार को कोविशिल्ड का टीका लगवा ...अधिक पढ़ें

    सुमित भारद्वाज

    पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) में एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां के नूरवाला इलाका स्थित हरिसिंह कॉलोनी (Hari singh Colony) में कोरोना का टीका (Corona Vaccine) लगाते ही एक व्यक्ति की मौत हो गई. इस घटना से परिवार वालों का रो- रो कर बुरा हाल हो गया है. वहीं, सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है. जबकि इस घटना से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है.

    जानकारी के मुताबिक, हरिसिंह कॉलोनी में रहने वाले 41 साल के मोटर मैकेनिक रंजीत सिंह ने मंगलवार को कोविशिल्ड का टीका लगवाया. उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा कि जिस जानलेवा कोरोना से बचने के लिए वह वैक्सीन लगवाने जा रहे हैं, वही वैक्सीन उसकी जान ले लेगी. जी हां, ऐसा ही हुआ है. दरअसल, रंजीत सिंह 11 बजे वैक्सीन लगवाकर घर आए तो करीब दोपहर 1 बजे उसके तबियत अचानक बिगड़ने लगी. उन्हें पसीने आने लगे. ऐसे में घर वालों के हाथ पांव फूल गए. आनन- फानन में परिजन उन्हें उपचार के लिए पानीपत के सामान्य अस्पताल में लेकर पहुंचे, जहां पर डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया. और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. रंजीत की मौत से परिजन भी अचरज में हैं कि आखिर ये सब हुआ कैसे?

    रंजीत पूरी तरह से स्वस्थ था
    वहीं, जब इस बाबत पानीपत के मुख्य चिकित्सा अधिकारी से बातचीत की गई तो वे इस बात से बेखबर थे. उन्होंने कहा कि मौत के कारणों का पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा. वेक्सीन से किसी की मौत हो जाये ऐसा नहीं है, क्योंकि वे तो वैक्सीन लगवाने के लिए लोगों को प्रेरित कर रहे हैं. वहीं, रंजीत के परिवार वाले इस बात से सकते में हैं कि रंजीत पूरी तरह से स्वस्थ था. उसे तो कोविड भी नहीं हुआ था. फिर वैक्सीन लगने के महज दो घंटे बाद रंजीत ने दम क्यों तोड़ दिया?

    Tags: Coronavaccine, Haryana news, Panipat News

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें