Home /News /haryana /

Accident in Haryana: पानीपत में रोडवेज बस और ट्रक की टक्कर, 1 की मौत, कई घायल

Accident in Haryana: पानीपत में रोडवेज बस और ट्रक की टक्कर, 1 की मौत, कई घायल

हरियाणा में दर्दनाक हादसा

हरियाणा में दर्दनाक हादसा

Accident in Panipat: हादसे से बस में सवार चालक-परिचालक समेत सवारिया गंभीर रूप से घायल हो गई. हादसे के बाद चीख-पुकार मच गई. इसराना थाना पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची और घायलों को सामान्य अस्पताल पहुंचाया.

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में गुरुवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा (Accident) हो गया. जहां ट्रक और हरियाणा रोडवेज की बस (Haryana Roadways Bus) की टक्‍कर हो गई. इस हादसे में हरियाणा रोडवेज बस का एक तरफ का हिस्‍सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गया है. इस दर्दनाक हादसे में एक यात्री की मौत हो गई. वहीं कई लोग घायल बताए जा रहे हैं. ये हादसा पानीपत के शाहपुर गांव के पास हुआ. हरियाणा रोडवेज की ये बस रोहतक से चंडीगढ़ जा रही थी. सुबह धुंध और तेज रफ्तार होने की वजह से हादसा हुआ.

बता दें कि सुबह करीब साढे 7 बजे बस गोहाना बस स्टैंड से करीब 45 सवारियां लेकर पानीपत होते हुए चंडीगढ़ जानी थी. लेकिन ट्रक चालक भी गोहाना से पानीपत जा रहा था. ट्रक नंबर पंजाब का है और इसमे सीमेंट की बजरी अवरलोड है करीब 80 टन बजरी होगी. हादसा ट्रक को ओवरटेक करते समय हुआ.

इस हादसे में एक यात्री की मौत मौके पर हुई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी, घायलों को सामान्य अस्पताल में पहुंचाया गया है. हादसे में एक की मौत हुई है, जबकि बाकी को पीजीआई रोहतक रेफर किया गया है.

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है, जो भी आरोपी होगा उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.  वहीं हादसे की वजह से जाम लग गया. जाम को खुलवाने के लिए इसराना थाना पुलिस की एक टीम पहुंची और जेसीबी की मदद से कैंटर और रोडवेज को सड़क किनारे कर यातायात को सुचारू करवाया.

Tags: Accident, Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर