अपना शहर चुनें

States

हरियाणा रोडवेज का परिचालक छुट्टी सेंक्शन करवाने गया तो डीआई ने कर दी धुनाई

पानीपत में हरियाणा रोडवेज के कंडक्टर की पिटाई
पानीपत में हरियाणा रोडवेज के कंडक्टर की पिटाई

हरियाणा रोडवेज के डीआई के पद पर तैनात कपूर सिंह और उसके साथियों पर पानीपत के बस डिपो में तैनात परिचालक कुलदीप की पिटाई करने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा रोडवेज (Haryana Roadways) की परिचालक (Conductor) को पीटने का मामला सामने आया है. मामला पानीपत (Panipat) जिले का है जहां हरियाणा रोडवेज की डीआई पर ही परिचालक को पीटने के आरोप लगे हैं. घायल परिचालक को पानीपत के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

बता दें कि हरियाणा रोडवेज के डीआई के पद पर तैनात कपूर सिंह और उसके साथियों पर पानीपत के बस डिपो में तैनात परिचालक कुलदीप की पिटाई करने का मामला सामने आया है. कुलदीप ने आरोप लगाया कि वह आपने किसी काम (छुट्टी लेने) से डीआई के पास गया था, लेकिन डीआई  ने उसे नाराजगी जताते हुए अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और अपने साथियों के साथ मिलकर उसकी पिटाई कर दी.

घायल परिचालक अस्पताल में भर्ती



मारपीट में घायल कुलदीप पानीपत के सामान्य अस्पताल में भर्ती है. मामले की सूचना पाकर रोडवेज यूनियन के पदाधिकारी मौके पर पहुंचे और  गेट पर ताला लगाकर आलाकमान से बात की. फिलहाल आलाकमान ने तुरंत प्रभाव से डीआई और उसके  साथी को तुरंत प्रभाव से स्थानांतरित करने का आश्वासन दिया है. जिस पर यूनियन सहमत हुई वह सभी बस चालक और परिचालक अपने काम पर लौट गए.
यह भी पढ़ें- जानें हरियाणा के सीएम मनोहरलाल ने ऐसा क्या कह दिया जिससे तिलमिला गए कांग्रेसी

BJP के घोषणा पत्र पर सुरजेवाला का बयान- कसमें वादे-प्यार वफा सब बाते हैं, बातों का क्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज