हरियाणा: आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता के बिगड़े बोल, CM खट्टर को बताया 'पाकिस्तानी'

सीएम खट्टर को कहा पाकिस्तानी

सीएम खट्टर को कहा पाकिस्तानी

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता अजय शर्मा ने बीजेपी सरकार को कोरोना महामारी पर अंकुश लगाने में नाकाम बताते हुए कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार पूर्णतया फेल है.

  • Share this:
पानीपत. प्रदेश की राजनीती में एक दूसरे पर कीचड़ उछालने की मुहिम तो पहले ही जारी है. अब सीधे तौर पर राजनेता एक दूसरे पर निशाना साधने लगे हैं. पानीपत में पार्टी प्रसार के लिए आम आदमी पार्टी जिला कार्यालय में मीटिंग के दौरान आप पार्टी (Aam Aadmi Party) के प्रदेश प्रवक्ता ने कोविड को लेकर सरकार की नीतियों को फेल बताया, उनहोंने प्रदेश के मुख्यमंत्री को भी पाकिस्तानी बताते हुए कहा कि जब वह किसानों को पाकिस्तानी व खालिस्तानी कह सकते है तो वह लोकतंत्र में बोलने के अधिकार से उन्हें पाकिस्तानी क्यों नहीं कहे.

प्रवक्ता ने कहा आगे भी मुख्यमंत्री को पाकिस्तानी ही कहते रहेंगे. वहीं पानीपत बीजेपी जिलाध्यक्षा ने भी जवाब देते हुए कहा कि आप पहले अपने गिरेबान में झांके. उन्होंने कहा कि इस तरह की टिप्पणियों के सहारे हरियाणा में पैर जमाने के चक्कर में कहीं दिल्ली भी उनके हाथ से न निकल जाए.

पानीपत के सनोली रोड पर जिला कार्यालय में आम आदमी पार्टी की बैठक में पार्टी संगठन के प्रचार प्रसार को लेकर नई जिम्मेदारी कार्यकर्ताओं को सौंपी गईं . जिलाध्यक्ष आप पार्टी सुखबीर मालिक ने कहा की प्रदेश में आप पार्टी को ब्लॉक स्तर पर और मजबूत किया जा रहा है ताकि पंच, सरपंच, पार्षद के साथ अन्य चुनावों में भी आम आदमी पार्टी का कार्यकर्त्ता मजबूत हो.

मनोहर लाल की सरकार को बतायाा फेल
उन्होंने तीन कृषि कानूनों को वापस लेने की मांग करते हुए कहा कि जब तक सरकार अपने फैसले को वापस नहीं ले लेती आप पार्टी किसानों के साथ है. मीटिंग में पहुंचे प्रदेश प्रवक्ता अजय शर्मा ने कोरोना महामारी पर अंकुश लगाने में नाकाम प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल को पूर्णतया फेल बताया है.

आगे भी उन्हें पाकिस्तानी कहेंगे

प्रदेश प्रवक्ता अजय शर्मा ने प्रदेश के मुख्यमंत्री को पाकिस्तानी करार दिया और जोर देते हुए कहा कि वह लोकतंत्र में बोलने के अधिकार से आगे भी उन्हें पाकिस्तानी कहेंगे. उन्होंने कहा कि जब मुख्यमंत्री किसानों को खालिस्तानी व पाकिस्तानी कह सकते हैं तो वह उन्हें पाकिस्तानी क्यों नहीं कहें.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज