हरियाणवी कलाकार ने 4 साथियों सहित किया था जमींदार का अपहरण

सीआईए 1 अग्गी ने मास्टर माइंड काजल यादव समेत पांचों किडनैपरों को बागपत के खेवड़ा के पास से गिरफ्तार कर लिया है. किडनैपरों

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: July 17, 2019, 5:37 PM IST
हरियाणवी कलाकार ने 4 साथियों सहित किया था जमींदार का अपहरण
पुलिस ने महिला कलाकार और उसके साथियों को गिरफ्तार कर लिया है
SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: July 17, 2019, 5:37 PM IST
पानीपत शहर के जाने माने  जमींदार नरेश अग्गी की किडनैपिंग का मामला पानीपत सीआईए 1 ने 72 घण्टे के अंदर ट्रेस कर दिया है. एसपी सुमित कुमार ने खुलासा करते हुए बताया कि नरेश  की किडनैपिंग उसकी महिला मित्र हरियाणवी कलाकार काजल यादव ने करवाई थी.

सीआईए 1 अग्गी  ने मास्टर माइंड काजल यादव समेत पांचों किडनैपरों को बागपत के खेवड़ा के पास से गिरफ्तार कर लिया है. किडनैपरों के कब्जे से सीआईए ने फिरौती के 15 लाख बरामद कर लिए, फिलहाल सभी किडनैपरों से गहनता से पूछताछ जारी है.

काजल ने ही अपने साथियों को बताया था कि नरेश अग्गी की करोड़ों की जमीन सेल हुई है. अगर उसे किडनैप करते हो तो अच्छी खासी रकम मिल जाएगी.  सुमित कुमार ने खुलासा करते हुए बताया कि काजल नरेश अग्गी की महिला मित्र थी, जो घटना के दिन नरेश के साथ ही थी. जो बात नरेश अग्गी ने पुलिस से छिपाई थी. एसपी सुमित कुमार के मुताबिक नरेश अग्गी अगर पहले दिन ही पुलिस को बता देते की कोई महिला भी उसके साथ थी तो ये मामला जल्दी सुलझा लिया जाता.



पुलिस गिरफ्त में सभी आरोपी

फिलहाल किडनैपिंग की मास्टर माइंड ये हसीना पुलिस की गिरफ्त में है. पुलिस अब रिमांड पर लेकर इनसे पूछताछ करेगी. एसपी सुमित कुमार ने बताया कि इस मामले को ट्रेस करने में सीआईए 1 ने 150 के करीब सीसीटीवी फुटेज खंगाली जिसके चलते मामला ट्रेस हुआ. एसपी ने आम जन से अपील की की अपने दुकान मकान के बाहर सीसीटीवी कैमरे जरूर लगवाए जिसकी वजह से अपराधियों को पकड़ने में पुलिस को काफी मदद मिलती है.

ये भी पढ़ें-
Loading...

स्पा सेंटर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, 6 युवतियों सहित 14 लोग गिरफ्तार

कैंसर मरीजों के फर्जी पोस्‍टमार्टम मामले में आरोपी डॉक्‍टर गिरफ्तार, 7 और STF के रडार पर

 
First published: July 17, 2019, 5:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...