Assembly Banner 2021

पानीपत: शराब पीने से मना करने पर हरियाणावी सिंगर विकास कुमार के साथ हाथापाई, जान से मारने की धमकी

हरियाणवी सिंगर से हाथापाई

हरियाणवी सिंगर से हाथापाई

Panipat News: एक युवक खुद को फौजी बताकर सेल्फी लेने की बात कहकर विकास को कमरे में ले गया. वहां पर दो दोस्तों के साथ मिलकर गाली-गलौज की.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 5, 2021, 12:51 PM IST
  • Share this:
पानीपत. हट जा ताऊ  पाछे ने फ्रेम सिंगर विकास कुमार (Vikas Kumar) को बीती रात कुछ लोगों ने जान से मारने की धमकी दे डाली. इस दौरान उन्होंने विकास और उसके साथी के साथ बदतमीजी और हाथापाई भी की. विकास ने बताया कि बीती रात को जीटी रोड स्थित एक रेस्टोरेंट (Restaurant) पर कुछ खाने का सामान लेने गए थे. जहां पर कुछ युवक शराब पी रहे थे. उन्होंने बताया कि युवकों ने उनके साथ सेल्फी लेने के बहाने अंदर बुलाया.

जब उन्होंने देखा कि सभी युवक शराब के नशे में है तो उन्होंने सेल्फी के लिए मना किया और वापस जाने लगे. इसी दौरान उन्होंने विकास और उनके साथी के साथ हाथापाई की और उन्हें जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद विकास ने सो नंबर पर फोन करके पुलिस को सूचित किया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू की.

विकास ने बताया कि युवकों का नशा ढीला होते ही वह उनसे माफी मांगने लगे. उसके बाद परिवार के कुछ लोगों के कहने पर उन्होंने अपनी शिकायत वापस ले ली. वहीं जब मामले में पुलिस से बात की गई तो उनका कहना था कि उनके पास सूचना आई थी. लेकिन शिकायत किसी ने नहीं दी है. इसलिए वह कैमरे के सामने कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है.



सिंगर ने कही ये बात
विकास कुमार ने बताया कि वह गत रात्रि गनमैन और अपने दोस्त के साथ एमएम-पीएम स्टोर से सैंडविच खरीदने गया था. तभी सीढ़ियों से एक व्यक्ति आया और बोला कि वह फौजी है. उसके दो फौजी दोस्त ऊपर कमरे में बैठे हैं. वे उनके साथ सेल्फी लेना चाहते हैं. फौजियों के प्रति सम्मान दिखाते हुए वह कमरे गया तो दो युवक शराब पी रहे थे. उन्होंने जबरन उसे शराब पीने के लिए दबाव डाला. मना करने पर गाली देकर कालर पकड लिया और जान से मारने की धमकी दी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज