लाइव टीवी

बर्थडे पार्टी से लौट रहे मुस्लिम समाज के प्रधान को पुरानी रंजिश के चलते बदमाशों ने मारी गोली

News18 Haryana
Updated: September 22, 2019, 1:24 PM IST
बर्थडे पार्टी से लौट रहे मुस्लिम समाज के प्रधान को पुरानी रंजिश के चलते बदमाशों ने मारी गोली
पुरानी रंजिश रखते हुए आरोपी ने चला दी गोली. (सांकेतिक तस्वीर)

पानीपत (Panipat) जिले में मुस्लिम समाज (Muslim Community) के प्रधान को 6 लोगों ने उनके घर के बाहर गोली मार दी.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा (Haryana) के पानीपत (Panipat) जिले में मुस्लिम समाज (Muslim Community) के प्रधान को 6 लोगों ने उनके घर के बाहर गोली मार दी. घटना शुक्रवार रात करीब 11 बजे की है. हाली काॅलाेनी में रहने वाले 25 वर्षीय कारुण उर्फ हारुण अपने दोस्त की बर्थडे पार्टी में गए हुए थे. वहां से लौटने के बाद जैसे ही वे अपनी कार से घर के पास उतरे तो बाइक पर सवार दो अज्ञात युवक उनके पास आए. दोनों ने पता पूछने के बहाने हारुण काे थोड़ देर तक राेककर रखा. इसके दाे मिनट बाद 2 बाइक पर उनके 4 साथी और पहुंच गए, जिन्हें हारुण पहले से जानता था. उन लोगों ने आते ही हारुण पर फायर कर दिया. हारुण काे सीने में गाेली लगी है. घायल हालत में हारुण को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है.

पुरानी रंजिश के चलते चलाई थी गोली

संबंधित मामले में हारुण ने कहा कि गोली मारने में से एक आराेपी से वर्ष 2017 में जनाजा ले जाने के दौरान झगड़ा हाे गया था. हारुण ने उसे पीटा भी था. इसी बात की रंजिश रखते हुए आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर हारुण पर गोली चला दी. पुलिस ने हाली काॅलाेनी निवासी मुतलिब, यूपी के चांदपुर निवासी उसके जीजा, उग्राखेड़ी निवासी रणदीप उर्फ काला, बारू और दाे अज्ञात के खिलाफ हत्या की काेशिश और आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
हारुण कार से उतर कर पैदल चल रहा था आरोपी ने मार दी गोली (सांकेतिक तस्वीर)


कार से उतरते ही पीछे से आ गए आराेपी 

हारुण ने बताया कि शुक्रवार शाम काे वह अपने दाेस्त विकास गाेस्वामी और दीपक सैनी के बर्थ-डे पार्टी में किशन पंडित के साथ छाेटूराम चाैक स्थित दफ्तर में गया था. पत्नी नगमा के बार-बार फाेन आने पर वह रात में करीब 11 बजे पार्टी से निकल गया. घर से करीब 50 फीट दूर नाले के पास कार खड़ी कर वह पैदल चला ही था कि उसके साथ ये हादसा हो गया.

ये भी पढ़ें:- बहादुरगढ़ में तेज रफ्तार सफारी गाड़ी ने बाइक व साइकिल सवार को कुचला, मौत
Loading...

ये भी पढ़ें:- पुजारी को मिला दान भी कमाई का हिस्सा, तलाक होने पर देना होगा गुजारा भत्ता

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 22, 2019, 1:09 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...