Home /News /haryana /

दर्दनाक: पानीपत में कार की टक्कर से युवक की मौत, डेढ़ साल पहले हुई थी शादी, पत्नी है प्रेग्नेंट

दर्दनाक: पानीपत में कार की टक्कर से युवक की मौत, डेढ़ साल पहले हुई थी शादी, पत्नी है प्रेग्नेंट

पानीपत में दर्दनाक सड़क हादसा

पानीपत में दर्दनाक सड़क हादसा

Accident in Panipat: कार की टक्कर लगने से एक युवक की मौत हो गई. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. शिकायत में राजकुमार निवासी खटीक बस्ती, पुराना गोहाना रोड ने बताया कि वह अपने चचेरे भाई राजू के साथ प्लास्टिक के स्क्रैप खरीदने समालखा आया था. शाम को दोनों गन्नौर जाने के लिए महाबीर धर्म कांटा जी टी रोड के पास खड़े थे. इसी दौरान पानीपत की तरफ से आई गाड़ी ने राजू को टक्कर मार दी.Accident in Panipat: कार की टक्कर लगने से एक युवक की मौत हो गई. पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. शिकायत में राजकुमार निवासी खटीक बस्ती, पुराना गोहाना रोड ने बताया कि वह अपने चचेरे भाई राजू के साथ प्लास्टिक के स्क्रैप खरीदने समालखा आया था. शाम को दोनों गन्नौर जाने के लिए महाबीर धर्म कांटा जी टी रोड के पास खड़े थे. इसी दौरान पानीपत की तरफ से आई गाड़ी ने राजू को टक्कर मार दी.

अधिक पढ़ें ...

पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले में एक बार फिर तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. जहां एक तेज रफ्तार कार ने समालखा खंड के गांव भापरा मोड़ महावीर धर्म कांटा के पास अपने घर जाने के लिए सवारी का इंतजार कर रहे  राजू नाम के युवक को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी की युवक की मौके पर मौके पर ही मौत (Death) हो गई. युवक को टक्कर मारकर अज्ञात कार चालक मौके से फरार हो गया.

हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. वही जैसे ही पुलिस को घटना की सूचना मिली पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पानीपत के सामान्य अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया. 30 वर्षीय मृतक राजू की मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. क्योंकि मृतक राजू ही घर को संभाल रहा था. परिजनों ने बताया की करीब 6 महीने के अंदर इससे पहले मृतक युवक के दो भाई इस दुनिया छोड़कर जा चुके हैं.

इतना ही नहीं परिजनों ने बताया कि युवक की शादी करीब डेढ़ साल पहले हुई थी और युवक की पत्नी भी प्रेग्नेंट है. बता दें कि मृतक राजू वेस्ट मटेरियल का काम करता था जो भापुरा मोड़ पर अपने घर पानीपत खटीक बस्ती में आने के लिए वाहन का इंतजार कर रहा थ. लेकिन तेज रफ्तार कार ने उन्हें सीधी टक्कर मार दी. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई.

वहीं फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है और परिजनों के बयानों के आधार पर मामला दर्ज कर अज्ञात वाहन चालक की तलाश करने में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी वाहन चालक को गिरफ्तार कर लेगी.

Tags: Accident, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर