लाइव टीवी

पानीपत में 16 साल की लड़की के साथ दरिंदगी, बंधक बना 2 माह तक किया रेप

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: December 6, 2019, 11:13 AM IST
पानीपत में 16 साल की लड़की के साथ दरिंदगी, बंधक बना 2 माह तक किया रेप
बंधक बनाकर 16 की लड़की से दो माह तक रेप

  • Share this:
पानीपत. 27 सितंबर 2019 का वह काला दिन वो माता-पिता कभी नहीं भूल पाएंगे जब उनकी 16 वर्षीय नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर पड़ोस में रहने वाला युवक अपहरण (Kidnap) करके ले गया. बेबस पिता (Father) ने पुलिस (Police) को मामले की सूचना देते हुए उसे जल्द से जल्द ढूंढने की गुहार लगाई थी. मामला दर्ज तो हो गया लेकिन पुलिस की ढीली कार्यवाही के चलते लड़की की बरामदगी 2 महीने तक नहीं हो पाई और जब लड़की बरामद हुई तो वह गर्भवती हो चुकी थी.

अपहरणकर्ताओं ने 2 महीने लगातार उसकी अस्मत लूटकर उसे गर्भवती बना दिया था. लड़की के पिता का आरोप है कि पुलिस के दबाव में लड़की ने मजिस्ट्रेट के सामने अपनी सहेली के साथ जाने की बात कही थी. मगर जैसे ही उसको घर में लाया गया तो वह फूट-फूट कर रोई और अपने साथ पिछले 2 महीने में घटित सारी घटनाओं को अपने मां बाप के कंधे पर सर रखकर बता दिया.

मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि

पूरे मामले को लेकर माता पिता के पैर के नीचे से जमीन खिसक गई. दिन का उजाला भी उन्हें अंधकार के समान लगने लगा. ऐसे में समाजसेवी  वकील राकेश वर्मा उनकी मदद के लिए सामने आए और उन्होंने लड़की के मेडिकल पानीपत के सामान्य अस्पताल में करवाया. मेडिकल रिपोर्ट में नाबालिग लड़की के गर्भवती होने की पुष्टि होने के बाद लड़की के पिता ने पुलिस पर भ्रष्टाचार करने के आरोप लगाए हैं.

लड़की के पिता का आरोप है कि पुलिस ने मोटे पैसे खा कर अपहरण करने वाले अपराधियों को संरक्षण दिया और उन्हें कानून की हद से बाहर रखने की पूरी कोशिश की. इस मामले को लेकर लड़की के माता-पिता का कहना है कि पुलिस की मिलीभगत की वजह से उनकी लड़की का पूरा जीवन अंधकारमय हो गया है.

पुलिस पर लगे आरोप

उनका कहना है कि पुलिस से न्याय मिल नहीं पाया और कोर्ट में भी पुलिस के दबाव में बच्ची से गलत बयान दिलाए गए ऐसे में अब न्याय के लिए गरीब मां-बाप कहां जाएं क्या करें उनकी समझ से बाहर हो चुका है.एक आरोपी गिरफ्तार

वहीं पुलिस का कहना है कि इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है. वहीं पुलिस का कहना है कि उन्होंने पीड़ित परिवार की पूरी सहायता की है.

ये भी पढ़ें- हैदराबाद गैंगरेप: डॉक्टर को दरिंदगी के बाद जलाने वाले चारों आरोपियों को पुलिस ने एनकांउटर में मार गिराया

हैदराबाद गैंगरेप: जानें कैसे पुलिस ने एनकाउंटर में चारों आरोपियों को मार गिराया?

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 6, 2019, 11:13 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर