पत्नी का आरोप, अश्लील फिल्म देखने से मना किया तो पति ने की पिटाई, चुन्‍नी से गला घोंटने का प्रयास
Panipat News in Hindi

पत्नी का आरोप, अश्लील फिल्म देखने से मना किया तो पति ने की पिटाई, चुन्‍नी से गला घोंटने का प्रयास
पति ने पत्नी को पीटा (सांकेतिक तस्वीर)

महिला ने आरोप (Allegations) लगाया कि पति उसे अश्लील फिल्म देखने का दबाव डालता था. फिल्म न देखने पर पीटता था.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले में एक पति द्वारा अपनी पत्नी को पीटने का मामला सामने आया है. पत्नी को पीटने की वजह हैरान कर देने वाली है. दरअसल आरोप है कि महिला के पति उसे जबरन अश्लील वीडियो दिखाने की कोशिश की. महिला ने जब वीडियो देखने से मना किया तो पति ने उसकी पिटाई कर दी. यही नहीं आरोपी ने चुन्‍नी से उसका गला घोंटने का भी प्रयास किया. महिला ने पुलिस को मामले की शिकायत दी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वहीं गुस्से में महिला के भाई ने उसके पति का डंडा मारकर सिर फोड़ दिया. करनाल के असंध क्षेत्र के एक गांव की महिला ने बताया कि करीब चार साल पहले उसकी शादी आठ मरला चौकी क्षेत्र के एक गांव में हुई थी. ससुराल वाले दहेज के लिए प्रताडि़त करते थे. पति, सास व ससुर पिटाई भी करते थे. सोमवार को वह भाई के साथ ससुराल आई थी. पति ने मारपीट कर चुन्नी से गला घोंटने की कोशिश की.

महिला ने लगाए ये आरोप



महिला ने आरोप लगाया कि पति उसे अश्लील फिल्म देखने का दबाव डालता था. फिल्म न देखने पर पीटता था. भाई ने बीच-बचाव किया तो पति ने उसे भी पीट दिया. भाई ने डंडे पति के सिर पर वार कर दिया. शोर सुनकर आसपास के लोग आए तो वह अपने भाई के साथ भाग गई.
पुलिस ने कही ये बात

उन्होंने एक बाइक से लिफ्ट ली और आठ मरला चौकी पहुंचे. आरोप है कि पुलिस ने उनकी सुनवाई कर उन्हें ही धमकाया. इस बारे में पुलिस ने बताया कि महिला पति से झगड़ा कर दो साल से मायके में रह रही है. महिला ने भाई के साथ मिलकर पति को पीटा है. पति ने मारपीट व घर से 10 लाख रुपये घर से ले जाने की शिकायत दी है. फिलहाल मामले की जांच जारी है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading