• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • पति ने पूरी नहीं की जिद्द तो दूसरी मंजिल से कूद गई नाराज पत्नी, मौत

पति ने पूरी नहीं की जिद्द तो दूसरी मंजिल से कूद गई नाराज पत्नी, मौत

मल्ली कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा जयंती बाउली ने सोमवार रात को सरीपुकुरी इलाके के डाबरीपारा गांव में अपने घर में फांसी लगा ली (सांकेतिक तस्वीर)

मल्ली कॉलेज में बीए प्रथम वर्ष की छात्रा जयंती बाउली ने सोमवार रात को सरीपुकुरी इलाके के डाबरीपारा गांव में अपने घर में फांसी लगा ली (सांकेतिक तस्वीर)

पति का कहना है कि पत्नी पानीपत के एकता विहार कॉलोनी में प्लॉट (Plot) लेने की जिद कर रही थी. समझाइश के बावजूद बात मानने को तैयारी नहीं थी.

  • Share this:
    Sumit Bhardwaj

    पानीपत. हरियाणा के पानीपत में पति से नाराज एक पत्नी ने खुदकुशी (Suicide) कर ली है. बताया जा रहा है कि पति अपनी पत्नी की जिद्द पूरी नहीं कर रहा था. इस बात पर महिला इतनी नाराज हुई कि उसने दूसरे मंजिल से छलांग लगा दी. पुरा मामला पानीपत के उझां रोड की बताई जा रही है. कहा जा रहा है कि पत्नी ने पति से पानीपत की एकता विहार कॉलोनी में प्लॉट लेने की जिद की थी. लेकिन पति की आय इतनी नहीं थी कि वह पत्नी को प्लॉट खरीद कर दे सके.

    घटना की जानकारी देते हुए पति ने बताया कि उसकी पत्नी दो-तीन दिन से पानीपत की एकता विहार कॉलोनी में एक प्लॉट लेने की जिद कर रही थी. पति ने कहा कि वह मजदूर आदमी है. हर महीने केवल इतना कमाता है कि परिवार का पेट पाल सके. वह एक साथ इतने पैसे कहां से लाए की प्लॉट खरीद सके, लेकिन फिर भी पति ने पत्नी को समझाया कि वह उसकी ज़िद अवश्य पूरी करेगा लेकिन उसके लिए थोड़ा वक्त लगेगा.

    ये भी पढ़ें: टीनेज डिप्रेशन, 'Disqualified Human', दो खून, तस्वीरों से समझें लखनऊ डबल मर्डर केस

    सुबह हुई पत्नी की मौत

    पति की समझाइश के बावजूद पत्नी फिर भी अपनी जिद पर अड़ी रही. पति ने बताया कि जब वह रविवार शाम के समय घर आया तो पत्नी ने खाना बनाने से इंकार कर दिया. उसने खुद खाना पकाया और अपने बच्चों को खिलाया. इसके बाद वह सो गए. जब सुबह उठे तो आसपास के लोगों ने उसे सूचना दी उसकी पत्नी ऊपर से गिर गई. इसके बाद वह उसे एक निजी अस्पताल में से लेकर गया जहां डॉक्टरों ने दवाई देकर उन्हें घर भेज दिया. लेकिन सोमवार सुबह जब सुबह पति ने पत्नी को उठाने का प्रयास किया तो वह नहीं उठी. पत्नी का शरीर बिल्कुल ठंडा पड़ा था. उसकी मौत हो चुकी थी.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज