अपना शहर चुनें

States

देर से मायके से लौटी पत्नी तो पति ने जताई नाराजगी, भाइयों ने जीजा को ​सरिये से पीटा

1 दिन का कहकर 4 दिन बाद घर आने पर पति ने नाराजगी दिखाई तो पत्नी ने अपने भाइयों को बुलाकर पति की पिटाई करवा दी. (सांकेतिक तस्वीर)
1 दिन का कहकर 4 दिन बाद घर आने पर पति ने नाराजगी दिखाई तो पत्नी ने अपने भाइयों को बुलाकर पति की पिटाई करवा दी. (सांकेतिक तस्वीर)

पानीपत जिले में एक पत्नी द्वारा पति को अपने भाइयों से पिटवाने का मामला सामने आया है.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा (Haryana) के पानीपत (Panipat) जिले में पत्नी ने पति को अपने भाइयों से पिटवा दिया. दरअसल, पत्नी ने एक दिन के लिए मायके जाने की बात कही थी और वह चार दिन बाद ससुराल लौटी. पत्नी के इस व्यवहार को लेकर पति ने नाराजगी जताई तो पत्नी ने फोन कर अपने भाइयों को बुला लिया. बहन के कहने पर भाइयों ने जीजा को जमकर पीटा. पति की हालत इतनी ज्यादा खराब हो गई कि उसे सिविल अस्पताल (Civil Hospital) में प्राथमिक इलाज देने के बाद खानपुर रेफर करना पड़ गया. पति के बयान के आधार पर पुलिस ने पत्नी, दो साले और दो अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

विकास नगर इलाके के गली नंबर 10 में रहने वाले 34 वर्षीय जगदीप का कहना है कि उसकी पत्नी मनीषा एक दिन के लिए मायका जाने की बात कहकर गई थी. इस दौरान वह घर पर ताला लगाकर चाबी अपने साथ ले गई थी. पत्नी 3-4 दिन के बाद 2 सितंबर को घर लौटी.

रात की ड्यूटी कर घर लौटा तो मिली पत्नी और साला



वहीं रात की ड्यूटी खत्म कर जब जगदीप सुबह घर पहुंचा तो साला अजय और पत्नी घर पर थे. पति ने पूछा कि एक दिन की कहकर गई थी और 3-4 दिन के बाद आई हो, यह ठीक नहीं है. इस पर पत्नी ने फोन कर अपने बड़े भाइयों को बुला लिया.
क्राइम रिपोर्ट-crime report
लोहे की सरिया से जीजा पर किया हमला (सांकेतिक तस्वीर)


लोहे की सरिया से जीजा पर किया ताबड़तोड़ हमला

घटना वाले दिन दोपहर के करीब 2 बजे जगदीप के दो साले अपने दो साथियों के साथ घर पर आए. जगदीप ने कहा कि पत्नी ने उसका मुंह दबा दिया और छोटे साले अजय ने गला दबा दिया. इसके बाद अज्ञात व्यक्ति ने उसके पैर पकड़ लिए और बड़े साले दीपक ने लोहा के सरिया से जगदीप पर ताबड़तोड़ हमला करना शुरू कर दिया.

पति के चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर मां सरोज बीचबचाव के लिए आ गई. आरोपियों ने जगदीप की मां को भी पीट दिया दिया. इसके बाद जान से मारने की धमकी देकर आरोपी मौके से फरार हो गए.

ये भी पढ़ें:- बुलेट से पटाखे की आवाज निकालने पर 2 युवकों का कटा 40-40 हजार रुपये का चालान

कॉलेज प्रिंसिपल पर जानलेवा हमला, लाठी-डंडों से तोड़े दोनों पैर
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज