पानीपत में तेजधार हथियार से पति ने की पत्नी की हत्या, 9 साल पहले हुई थी दोनों की शादी

पानीपत में रहने वाली सुमन और उसके पति रोहतास की शादी 9 साल पहले हुई थी. दोनों को दो मासूम बच्चे भी हुए. इस दौरान उनके कई बार झगड़े भी हुए लेकिन बुधवार को हुए दोनों के बीच झगड़े ने खूनी रूप ले लिए.

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: July 31, 2019, 5:24 PM IST
पानीपत में तेजधार हथियार से पति ने की पत्नी की हत्या, 9 साल पहले हुई थी दोनों की शादी
पति ने गला काटकर की पत्नी की हत्या
SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: July 31, 2019, 5:24 PM IST
कहते हैं शादी का रिश्ता सात जन्मों का पवित्र बंधन होता है, लेकिन कई बार पति पत्नी का झगड़ा ऐसा खतरनाक मोड़ ले लेता हे की वो खून खराबे तक पहुंच जाता हैं. पानीपत के गांव उरलाना में भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है. जहां एक पति ने अपनी पत्नी का तेजधार हथियार से गला काटकर हत्या कर दी.

बता दें कि पानीपत में रहने वाली सुमन और उसके पति रोहतास की शादी 9 साल पहले हुई थी. दोनों  को दो मासूम बच्चे भी हुए. इस दौरान उनके कई बार झगड़े भी हुए लेकिन बुधवार को हुए दोनों के बीच झगड़े ने खूनी रूप ले लिए.

रोहतास ने अपनी ही पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी. मृतका सुमन के परिजन पुलिस के साथ गांव पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सामान्य हस्पताल ले गए. गुरुवार को मृतका को पोस्टमार्टम करवाया जाएगा

आरोपी पती मौके से फरार बताया जा रहा है. वहीं स्थानीय पुलिस मामले की गहनता से जाँच में जुटी है. पुलिस की मानें तो जल्द ही आरोपी पति उनकी गिरफ्त में होगा. फिलहाल ये पता नहीं चल पाया है कि पति ने इतना खौफनाक कदम क्यों उठाया.

ये भी पढ़ें:- चुनाव में सिर्फ जेजेपी देगी बीजेपी को टक्कर: दिग्विजय चौटाला 

ये भी पढ़ें:- नशे की ओवरडोज लेने से 30 वर्षीय महिला की हुई मौत...
First published: July 31, 2019, 5:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...