पानीपत: पत्नी करती रहती थी फोन पर बात, पति को चरित्र पर शक हुआ तो गला रेता

वारदात शहर के वार्ड नंबर 4 में घनश्याम ओड के घर में हुई.
वारदात शहर के वार्ड नंबर 4 में घनश्याम ओड के घर में हुई.

पति ने चाकू से गला रेतकर पत्नी की हत्या (Murder) कर दी. झगड़े का कारण मोबाइल फोन बना. पति को शक था कि वह किसी और युवक से फोन (Phone) पर बात करती रहती है.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले में एक दिल दहला देने वाला मामले सामने आया है. यहां एक पति ने पत्नी की इसलिए हत्या (Murder) कर दी क्योंकि वो फोन पर बात करती रहती थी. मामला जिले के एकता विहार कॉलोनी का है. जहां एक पति ने चाकू से गला रेतकर पत्नी की हत्या कर दी. झगड़े का कारण मोबाइल फोन बना. पति को शक था कि वह किसी और युवक से फोन पर बात करती रहती है. नशे में घर लौटे पति ने पत्नी को मार डाला और उसका फोन लेकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी की मां की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बता दें कि बिहार के दरभंगा जिले की 20 वर्षीय काजल की शादी पानीपत में गुंजन के साथ हुई थी. गुंजन का परिवार बिहार के समस्तीपुर, बहुरठा का है. उसके पिता मदन मोहन ने बताया कि वह एक निजी कंपनी में काम करता है. शुक्रवार को भी ड्यूटी पर गया हुआ था. बेटा गुंजन नशे का आदि हो चुका है. हमेशा काजल से झगड़ा करता था. उसे शक था कि काजल किसी और युवक से फोन पर बात करती है.

चाकू मारकर की हत्या



शुक्रवार को उसकी पत्नी इंद्रा देवी शाम को निजी अस्पताल में गई थी. उनकी पोती की तबीयत खराब थी और वह उसकी रिपोर्ट लेने गई थी. घर पर तब काजल अकेली ही थी. तभी पीछे से गुंजन घर आया. इसी दौरान दोनों के बीच झगड़ा हो गया. इसी झगड़े के कारण उसने काजल की चाकू मारकर हत्या कर दी.
आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

आरोपी की मां जब घर लौटी तो काजल का मृत शरीर पड़ा था. काजल दो माह की गर्भवती हो गई थी. कुछ दिन पहले इसी मारपीट के कारण गर्भ गिर गया था. अब ऐसा झगड़ा हुआ कि उसकी जान ही ले ली. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरु कर दी है.

ये भी पढ़ें- करनाल: एक दिन के रिमांड पर कांग्रेसी नेता पंकज पूनिया, यूपी सीएम पर किया था विवादित ट्वीट

हरियाणा के पलवल में शादी का झांसा देकर दो बच्चों की मां से 8 महीने तक रेप, आरोपी फरार
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज