• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हरियाणा: ससुराल पहुंचकर पति ने पत्नी के सिर में गोली मार की हत्या, 4 महीने पहले हुई थी दोनों की शादी

हरियाणा: ससुराल पहुंचकर पति ने पत्नी के सिर में गोली मार की हत्या, 4 महीने पहले हुई थी दोनों की शादी

पति ने की पत्नी की हत्या

पति ने की पत्नी की हत्या

Murder in Panipat: पत्नी मायके में ही रह रही थी. पति उसे अपने साथ चलने का दवाब बना रहा था. इनकार करने पर उसने वारदात को अंजाम दे डाला.

  • Share this:

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां सेक्टर 29 में पति द्वारा अपनी ही पत्नी को गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. दोनों ने लगभग 4 महीने पहले ही शादी की थी. हालांकि मृतका के परिजनों ने दोनों की शादी (Marriage) से इनकार किया है. फिलहाल एफएसएल मधुबन की टीम मौके पर पहुंच जांच  कर रही. कॉलोनी वासियों ने आरोपित को मौके पर ही पकड़ लिया और उसका देसी तमंचा भी छी लिया. फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया. कॉलोनी वासियों ने आरोपित की जमकर धुनाई भी की. वहीं ये मामला सीसीटीवी में कैद हो गया.

जानकारी के मुताबिक मृतका मुस्कान मूल रुप से बंगाल की रहने वाली थी. जो फिलहाल अपने परिवार के साथ पानीपत के सेक्टर 29 में रह रही थी. जबकि आरोपी विजय यूपी का रहने वाला है. डीएसपी प्रदीप कुमार ने बताया कि दोनों ने 4 महीने पहले शादी की थी और फिलहाल दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन चल रही थी.

उपचार के दौरान पत्नी की मौत

उन्होंने बताया कि मृतका अपने मायके में रह रही थी और उसके परिजन उसे लड़के के पास भेजने से मना कर रहे थे. जिससे खफा होकर आरोपी युवक ने देसी कट्टे से अपनी पत्नी के सिर में गोली मार दी. गंभीर अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई. गोली मारने के बाद जब वह मौके से भागने लगा तो आस-पड़ोस के लोगों ने उसे पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई की. यह सारा मामला सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गया.

आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

वहीं लड़की के परिजनों ने दोनो की शादी से इंकार किया है. मृतका के भाई ने बताया कि दोनों की शादी की बात उन की जानकारी में नहीं है. सभी लोग घर से बाहर गए हुए थे तभी उनके पीछे से आरोपी घर मे घुसा और उसकी  बहन को गोली मार दी. फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त में है. पुलिस द्वारा पानीपत के सरकारी हस्पताल में मृतका के शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा रहा है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज