Home /News /haryana /

husband went to the in laws house to meet his parents and was tied up and beaten up by the wife brothers ssp

पानीपत: 'लव मैरिज' के बाद पहली बार ससुराल पहुंचे पति को पत्नी के भाईयों ने बांधकर पीटा

पानीपत में पहली बार ससुराल गए पति को बांधकर बुरी तरह से पीटने का मामला सामने आया है.

पानीपत में पहली बार ससुराल गए पति को बांधकर बुरी तरह से पीटने का मामला सामने आया है.

Panipat Crime: पानीपत में पहली बार ससुराल गए पति को बांधकर बुरी तरह से पीटने का मामला सामने आया है. लव मैरिज के बाद पत्नी को मायके में मिलाने आए युवक को उसके सालों ने खंभे के साथ बांध कर बुरी तरह पीटा. मामला पानीपत के जाटल गांव है, जहां पुलिस ने युवक के दोनो सालों पर मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन पति अब पत्नी को वापस ले जाने के लिए दर दर भटक रहा है.

अधिक पढ़ें ...

सुमित भारद्वाज 

पानीपत. हरियाणा के पानीपत में पहली बार ससुराल गए पति को बांधकर बुरी तरह से पीटने का मामला सामने आया है. लव मैरिज के बाद पत्नी को मायके में मिलाने आए युवक को उसके सालों ने खंभे के साथ बांध कर बुरी तरह पीटा. मामला पानीपत के जाटल गांव है, जहां पुलिस ने युवक के दोनो सालों पर मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन पति अब पत्नी को वापस ले जाने के लिए दर-दर भटक रहा है.

पीड़ित अनित ने बताया की उतर प्रदेश के शामली जिले का रहने वाला है और वह राज मिस्त्री का कार्य करता है. वह लगभग चार महीने पहले गांव जाटल में कार्य करने के लिए आया था. इसी दौरान उसकी गांव की ही रहने वाली शादीशुदा महिला मीनाक्षी से मुलाकात हुई थी, पर वह यह नहीं जानता था कि वह शादीशुदा है और पति से अभी उसका तलाक नहीं हुआ है. दोनों ने भाग कर उतर प्रदेश के सहारनपुर के जिला कोर्ट में कोर्ट मैरिज कर ली और मीनाक्षी के साथ अपने घर शामली ले गया.

पत्नी को माता-पिता से मिलाने ससुराल ले गया था अनित 

कल पत्नी ने जिद कि वह अपने माता पिता से मिलना चाहती है, वह उसे माता-पिता से मिलवाने के लिए मीनाक्षी के गांव जाटल पहुंचा, जहां थोड़ी सी कहासुनी के बाद मीनाक्षी के भाई सुरेंद्र और सुनील ने उसे मारपीट करना शुरू कर दिया. मामला इतना बाद गया की अनीत को उसके सालों ने खंभे से बांधकर पीटा.  पड़ोसियों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंच मीनाक्षी और अनीत को अलग-अलग थाने में ले गई और अनीत की शिकायत पर उसके दोनो सालो पर मामला दर्ज कर लिया है. अब अनीत अपनी पत्नी को अपने घर ले जाने की मांग पर अड़ा हुआ है.

Tags: Panipat News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर