लाइव टीवी

पानीपत में तेज रफ्तार कार कंटेनर से टकराई, पति-पत्नी की मौत

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: November 1, 2019, 10:10 AM IST
पानीपत में तेज रफ्तार कार कंटेनर से टकराई, पति-पत्नी की मौत
पानीपत में दर्दनाक सड़क हादसा

हादसे में कार का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले में गुरुवार को तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला. देर रात पानीपत टोल प्लाजा के पास जीटी रोड पर करनाल की तरफ से आ रही तेज रफ्तार स्विफ्ट कार (Swift Car) कन्टेनर से जा टकराई. टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में कार सवार पति-पत्नी की मौके पर ही मौत (Death) हो गई.

वहीं इस हादसे में कार का ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया. मौके पर मौजूद लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल हॉस्पिटल भिजवा दिया.

कार के उड़े परखच्चे


ज्वाला देवी के दर्शन कर लौट रहे थे पति-पत्नी

हादसे में घायल का सिविल अस्पताल में चल रहा है. हादसे के बाद कार के एयर बैग खुलने से ड्राइवर की जान बच पाई. हादसे में जान गंवाने वाले पति पत्नी दिल्ली के रहने वाले थे. दोनों पति-पत्नी हिमाचल में ज्वाला देवी के दर्शन करके दिल्ली वापस लौट रहे थे.

हादसे के बाद कार की हालत


जांच में जुटी पुलिस
Loading...

फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. शुरुआती जांच में हादसे का कारण तेज रफ्तार बताया जा रहा है. पुलिस की मानें तो ड्राइवर के होश में आने के बाद हादसे के कारणों का पता चल पाएगा. फिलहाज जांच जारी है.

ये भी पढ़ेंः Tik Tok गर्ल सोनाली फोगाट ने बहन और जीजा पर लगाया मारपीट का आरोप, केस दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 1, 2019, 10:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...