लाइव टीवी

पति-पत्नी विवाद : महिला थाना के सामने पति ने खाया जहर, PGI रेफर

News18 Haryana
Updated: February 3, 2020, 4:32 PM IST
पति-पत्नी विवाद : महिला थाना के सामने पति ने खाया जहर, PGI रेफर
पुलिस ने जहर खाने वाले पति को गंभीर हालत में सिविल अस्पताल में भर्ती कराया.

पति-पत्नी (Husband-Wife) के बीच काफी समय से विवाद ( Dispute between husband-wife) चल रहा था. दोनों के बीच विवाद को सुलझाने के लिए उन्हें महिला थाने पर बुलाया गया था, लेकिन यहां थाने पर ही एक बार फिर झगड़ा होने लगा. ऐसे में पति टिंकू ने थाने के बाहर जहर (Consumed poison) खा लिया.

  • Share this:
पानीपत. महिला थाना (Woman police station) के सामने पत्नी से तंग आकर पति ने जहरीला पदार्थ खा (Consumed poison) लिया. पुलिस ने तुरंत ही पति टिंकू को गंभीर हालत में पानीपत के सामान्य अस्पातल (Hospital) में भर्ती कराया. यहां प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने 34 वर्षीय टिंकू की गंभीर हालत को देखते हुए उसे पीजीआई रेफर कर दिया. जानकारी के अनुसार दोनों पति-पत्नी के बीच काफी समय से विवाद ( Dispute between husband-wife) चल रहा था. दोनों के बीच विवाद को सुलझाने के लिए उन्हें महिला थाने पर बुलाया गया था, लेकिन यहां थाने पर ही एक बार फिर झगड़ा होने लगा. ऐसे में पति टिंकू ने थाने के बाहर जहर खा लिया.

कई बार पंचायत कर हल निकालने की कोशिश की गई

बताया जा रहा है कि इससे पहले कई बर पंचायत कर हल निकालने की कोशिश की गई थी मगर सफलता नहीं मिली. ऐसे में दोनों को महिला थाने पर बुलाया गया, लेकिन यहां कुछ और घटना घट गई. जब पुलिस को पता चला कि टिंकू ने जहर खा लिया है तो उसे तुरंत ही सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया.

पुलिस ने पति टिंकू के बयान दर्ज किए

सूचना मिलने पर डीएसपी सतीश वत्स पानीपत के सिविल अस्पताल में पहुंचे और टिंकू के बयान दर्ज किए. अस्पताल के डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद टिंकू को खानपुर पीजीआई रेफर कर दिया है. डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि मुडलाना निवासी टिंकू व उसकी पत्नी रेनू का आपस में विवाद चल रहा है, जिसके चलते टिंकू ने यह कदम उठाया. उन्होंने कहा कि पुलिस की जांच जारी है.

(पानीपत से सुमित भारद्वाज की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें - सैलून में चल रहा था देह व्यापार, आपत्तिजनक हालत में मिली 4 युवतियां और दो युवकये भी पढ़ें - हरियाणा: अपहरण कर युवती को बनाया बंधक, 4 माह तक किया गैंगरेप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 4:32 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर