लाइव टीवी

पार्टी जो भी जिम्मेवारी सौंपेगी उसकी वहीं से शुरुआत करूंगा : अनिल विज

News18 Haryana
Updated: October 30, 2019, 11:54 PM IST
पार्टी जो भी जिम्मेवारी सौंपेगी उसकी वहीं से शुरुआत करूंगा : अनिल विज
भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा बीजेपी और जेजेपी गठबंधन पर दिए बयान पर अनिल विज ने एक बार फिर जोरदार तंज कसा.

पिछली सरकार में मंत्री रहे अनिल विज ने कहा,'मैं पार्टी में सीनियर मोस्ट सदस्य हूं, लेकिन पार्टी जो भी मुझे जिम्मेवारी सौंपेगी उसकी वहीं से शुरुआत करूंगा. मांगना मेरी प्रकृति में नहीं है.'

  • Share this:
पानीपत. भाजपा (BJP) की नई सरकार बनने के बाद पहली बार अंबाला (Ambala) से छठी बार विधायक चुने गए अनिल विज (Anil Vij) पानीपत (Panipat) पहुंचे. अनिल विज यहां अपने किसी रिश्तेदार की शोकसभा में पहुंचे थे. अंबाला जाने से पहले अनिल विज ने पत्रकारों से रूबरू होते हुए कहा कि पार्टी उन्हें जो भी पद देगी वह वहीं से शुरुआत करेंगे. अनिल विज ने कहा, 'मांगने की मेरी प्रकृति नहीं है.' भूपेंद्र सिंह हुड्डा द्वारा बीजेपी और जेजेपी (JJP) गठबंधन पर दिए बयान पर अनिल विज ने जोरदार तंज कसा. उन्होंने कहा कि कसाइयों के कहने से भैसें नहीं मरा करतीं.

सरकार के 4 नवंबर को होने वाले पहले विधानसभा सत्र पर अनिल विज ने कहा कि सभी विधायकों को शपथ दिलाई जाएगी और स्पीकर व डिप्टी स्पीकर चुने जाएंगे. मंत्रिमंडल में देरी पर उन्होंने कहा कि ऐसा कुछ नहीं है. पहले भी ऐसा हुआ है.

अनिल विज सरकार में अच्छा पद चाह रहे हैं, क्योंकि उन्होंने कहा, 'मैं पार्टी में सीनियर मोस्ट सदस्य हूं, लेकिन पार्टी जो भी मुझे जिम्मेवारी सौंपेगी उसकी वहीं से शुरुआत करूंगा. मांगना मेरी प्रकृति में नहीं है.'

ये भी पढ़ें - गैस सिलेंडर रिसने से लगी आग में 2 बच्चों की मौत,8 जन सफदरजंग अस्पताल में भर्ती

ये भी पढ़ें - कुरुक्षेत्र : सांस लेना भी हुआ दूभर, पराली के बाद पटाखों से दूषित हुई हवा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 11:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...