Home /News /haryana /

if nothing was found to fulfill addiction then they started stealing clothes two accused arrested nodsp

पानीपत: नशे की लत पूरा करने के लिए कुछ नहीं मिला तो चुराने लगे कपड़े, दो आरोपी गिरफ्तार

पानीपत: पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया कि दोनों नशा करने के आदी हैं, नशे की लत पूरी करने के लिए चोरी करने लगे.

पानीपत: पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया कि दोनों नशा करने के आदी हैं, नशे की लत पूरी करने के लिए चोरी करने लगे.

Panipat News: पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया कि दोनों नशा करने के आदी हैं, नशे की लत पूरी करने के लिए पैसों की जरूरत पड़ी तो दोनों आरोपियों ने मिलकर बरसत रोड पर ट्रक से कपड़ा चोरी कर उसमें से करीब 122 किलो कपड़ा अज्ञात ट्रक ड्राइवर को 10 हजार रुपये में बेचकर कुछ पैसे खाने पीने में खर्च कर दिये.

अधिक पढ़ें ...

सुमित भारद्वाज

पानीपत. पानीपत की सीआइए-टू पुलिस की टीम ने काबड़ी रोड पर ट्रक से कपड़ा चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान पन्ना लाल पुत्र जयचंद व मनीष पुत्र लखपत निवासी गोपाल कॉलोनी पानीपत के रूप में हुई. पूछताछ में आरोपियों ने खुलासा किया कि दोनों नशा करने के आदी हैं, नशे की लत पूरी करने के लिए पैसों की जरूरत पड़ी तो दोनों आरोपियों ने मिलकर बरसत रोड पर ट्रक से कपड़ा चोरी कर उसमें से करीब 122 किलो कपड़ा अज्ञात ट्रक ड्राइवर को 10 हजार रुपये में बेचकर कुछ पैसे खाने पीने में खर्च कर दिये.

गिरफ्तार दोनों आरोपियों के कब्जे से चोरी किया 14 किलो कश्मीरी कपड़ा और 4 हजार रुपये बरामद हुए हैं. पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया है, जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत जेल भेजा गया.

10 दिन पहले चुराया था काबड़ी रोड से कश्मीरी कपड़ा
सीआइए-टू प्रभारी इंस्पेक्टर विरेंद्र ने बताया सोमवार को उनकी एक टीम गश्त के दौरान जीटी रोड पर अनाज मंडी के पास मौजूद थी. टीम को गुप्त सूचना मिली कि संदिग्ध किस्म के दो युवक अनाज मंडी में किसी अपराधिक वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे है. टीम ने तुरंत मौके पर दबिश देकर दोनो आरोपी युवकों को काबू कर गहनता से पूछताछ की. आरोपियों ने करीब 10 दिन पहले काबड़ी रोड पर खड़े एक ट्रक से रात के समय कश्मीरी कपड़ा चोरी करने बारे स्वीकारा. चोरी की वारदात के बारे में थाना पुराना औधोगिक में अनिल निवासी सेक्टर-18 पानीपत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज है.

136 किलो कश्मीरी कपड़े की एक गांठ नहीं मिली
थाना पुराना औधोगिक में अनिल पुत्र सोहनलाल निवासी सेक्टर 18 पानीपत ने शिकायत देकर बताया था कि वह बरसत रोड पर ट्रेडिंग का काम करता है. 24 जून को उसका माल गुजरात से ट्रक में लोढ़ होकर आया था. ट्रक से कुछ माल काबड़ी रोड पर शिव शंकर फैक्टरी में उतार दिया वही बचा हुआ माल दूसरी फैक्टरी में उतारना था. ड्राइवर ने रात को ट्रक काबड़ी रोड पर खड़ा कर दिया. उसने सुबह आकर देखा तो ट्रक में कश्मीरी कपड़े की 136 किलों की एक गांठ नही मिली.

अज्ञात चोर रात के समय ट्रक से कश्मीरी कपड़े की गाठ चोरी कर ले गए. अनिल की शिकायत पर थाना पुराना औधोगिक में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ चोरी की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस टीम ने आरोपियों की पहचान व धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिये थे.

Tags: Haryana police, Panipat News

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर