• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • OMG: महज चंद सेकेंड में सांड ने बुजुर्ग को पटक-पटककर ले ली जान, Video Viral

OMG: महज चंद सेकेंड में सांड ने बुजुर्ग को पटक-पटककर ले ली जान, Video Viral

सांड ने बुजुर्ग को उठा कर पटका

सांड ने बुजुर्ग को उठा कर पटका

Bull Killed Old Man Video: हरियाणा के पानीपत जिले में एक बार फिर से आवारा सांड ने बुजुर्ग की पटक-पटककर जान ले ली. घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. बुजुर्ग अपनी छाती पर सांड के सींगों के वार सह नहीं पाया और अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में एक आवारा सांड ने बुजुर्ग की पटक-पटक कर जान ले ली. मामला जिले के असंध रोड पर बसे सोधापुर गांव का है. जहां 63 साल के दीपचंद गली से गुजर रहे थे, तभी सामने से सांड ने वार कर उन्हें घायल कर दिया. घायल को आनन-फानन में पानीपत के सिविल अस्पताल (Civil Hospital) ले जाया गया. जहां से उन्हें गंभीर हालत के चलते रोहतक पीजीआई अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत (Old Man Death) हो गई.

सांड के हमलेे की पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि एक बुजुर्ग हाथों मे डंडे के सहारे आराम से चलता हुआ जा रहा है. तभी गली में दो सांड नजर आते है. एक सांड बुजुर्ग की तरफ बढ़ता है. इतने बुजुर्ग ने सोचा कि क्यों न डंडे से डराकर सांड को भगा दिया जाए, लेकिन उसे ये न मालूम था कि इससे उनकी जान तक जा सकती है.



बुजुर्ग डंडे से करता है सांड को मारने की कोशिश
गली में काफी लोग थे. जैसे ही बुजुर्ग सांड को डंडे से मारने की कोशिश करता है. बुजुर्ग पहले एक बार सांड को डंडा मारता है तो वो बुजुर्ग पर हमला करता है. लेकिन पहले हमले में बुजुर्ग बच जाता है. तभी बुजुर्ग दोबारा से डंडे से सांड को मारता है. इतने में ही सांड बुजुर्ग पर तेजी से हमला करना शुरू कर देता है.

सांड ने बुजुर्ग को उठा-उठा कर पटका
सांड अपनी सींगों से बुजुर्ग को ऊपर की तरफ उछालता है और फिर सींग बुजुर्ग के पेट में जा लगते हैं. इससे बुजुर्ग बड़ी जोर से नीचे जमीन पर गिर जाता है. सांड फिर वार करता है. तभी आस-पास खड़े लोग वहां जमा हो जाते हैं और बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती कराया जाता है. अस्पताल में इलाज के दौरान बुजुर्ग की मौत की खबर मिलती है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज