लाइव टीवी

पानीपत में खेल ही खेल में 15 वर्षीय लड़की ने 7 साल के बच्चे को कैंची मारकर किया घायल

News18 Haryana
Updated: January 27, 2020, 7:30 PM IST
पानीपत में खेल ही खेल में 15 वर्षीय लड़की ने 7 साल के बच्चे को कैंची मारकर किया घायल
आज 15 साल की किशोरी ने 7 साल के बच्चे को खेल खेल में कूल्हे में कैंची मारकर बच्चे को घायल कर दिया.

पानीपत (Panipat) के शिवनगर में सोमवार की दोपहर के बाद खेलते खेलते एक किशोरी एक मासूम बच्चे की हरकतों से नाराज हो गई और उस बच्चे के कूल्हे में कैंची (scissors) घोप दीं. मासूम को घायल अवस्था में पीड़ित को सामान्य हस्पताल में भर्ती करवाया गया.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा में पानीपत (Panipat) के शिवनगर में सोमवार की दोपहर के बाद खेलते खेलते एक किशोरी एक मासूम बच्चे की हरकतों से नाराज हो गई और उस बच्चे के कूल्हे में कैंची (scissors) घोप दीं. मासूम को घायल अवस्था में पीड़ित को सामान्य हस्पताल (Admitted in general Hospital) में भर्ती करवाया गया. दोनों ही परिवार के लोग एक मकान में किराये पर रहते हैं. वहीं पीड़ितों ने कहा कि आरोपियों द्वारा उनपर ही किशोरों को अगवा करने के आरोप लगाए जा रहे हैं. पुलिस को पीड़ितों ने शिकायत दी है. पुलिस ने बताया कि इस मामले में जांच जारी है.

पीड़ित और आरोपी परिवार एक घर में किराये पर रहते हैं

आज 15 साल की किशोरी ने 7 साल के बच्चे को खेल खेल में कूल्हे में कैंची मारकर बच्चे को घायल कर दिया. यह मामला पानीपत के शिवनगर का है, जहां दोनों ही परिवार यहां कुछ समय से किराये पर आकर रहने लगे हैं. यह बताया जा रहा है कि किशोरी ने बच्चे के कूल्हे पर दो बार कैंची से वार किया है. परिजनों ने बच्चे को पानीपत सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया है. आरोपियों ने पीड़ित परिवार पर बच्ची को गायब करने का आरोप लगाया है. फिलहाल पीड़ितों ने पुलिस में मामला दर्ज करवाया.

(पानीपत से सुमित भारद्वाज की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: राहुल हत्याकांड के तीन आरोपी गिरफ्तार, डेढ़ महीने बाद पुलिस को मिली कामयाबी

जमीन मुआवजे की वृद्धि को लेकर आर-पार की लड़ाई लड़ने को किसान तैयार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 7:30 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर