लाइव टीवी

पानीपत: पुलिस हिरासत में 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप

News18 Haryana
Updated: November 2, 2019, 12:24 PM IST
पानीपत: पुलिस हिरासत में 65 वर्षीय बुजुर्ग की मौत, परिजनों ने पुलिस पर लगाया गंभीर आरोप
परिजनों ने पुलिस पर लगाया यातना देने का आरोप (सांकेतिक तस्वीर)

पानीपत (Panipat) जिले में सीआईए-1 (CIA-1 Haryana Police) की हिरासत (custody) में देर रात उरलाना कला (Urlana Kalan) के 65 वर्षीय निवासी कुलवंत की मौत हो गई.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा (Haryana) के पानीपत (Panipat) जिले में सीआईए-1 (CIA-1 Haryana Police) की हिरासत (custody) में देर रात उरलाना कला (Urlana Kalan) के 65 वर्षीय निवासी कुलवंत की मौत हो गई.

परिजनों ने पुलिस पर लगाया यातना देने का आरोप

परिजनों का कहना है कि पुलिस अफीम तस्करी (Opium smuggling) के आरोप में छापा (Raid) मारकर कुलवंत को शक के आधार में घर से हिरासत में लेकर चले गई थी. परिजनों का आरोप है कि सीआईए-1 ने कुलवंत को हिरासत में लेने के बाद उसे इतनी यातनाएं दी, जिससे उसकी मौत हो गई. परिजनों का कहना है कि पुलिस आपसी बचाव में कुलवंत के शव को सिविल अस्पताल में छोड़कर भाग गई.

परिजनों ने देर रात तक हॉस्पिटल में जमकर हंगामा किया. करीब 3 घंटे के बाद रजिस्टर में मृतक को ब्रॉड डेड एंट्री दी गई. शनिवार को शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

अफीम-opium
परिजनों ने कहा कि डॉक्टर ने कुलवंत को दी थी अफीम खाने की सलाह


डॉक्टर ने दी अफीम खाने की सलाह

परिजनों का कहना है कि मृतक कुलवंत दिल का मरीज (Heart patient) था, इसलिए डॉक्टर ने उन्हें अफीम खाने की सलाह दी थी. यही वजह थी कि कुलवंत अपने पास हमेशा अफीम खाने के लिए रखता था, लेकिन पुलिस उन्हें अपराधी समझकर अपने साथ थाने ले गई. इसके बाद कुलवंत को इतना टॉर्चर किया कि उनकी मौत ही हो गई.
Loading...

(सुमित भारद्वाज की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:- विधायक दल के नेता का चुनाव अब सोनिया गांधी करेंगी, विधायक से ली गई राय

ये भी पढ़ें:- पंजाब, हरियाणा में पराली जलाने वालों पर तत्काल सख्त कदम उठाएं एजेंसियां: EPCA

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 2, 2019, 9:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...