लाइव टीवी

इंडियन ट्रेवलर के ऑफिस में तीन बदमाशों ने घुसकर मालिक को मारी गोली, हालत नाजुक

News18 Haryana
Updated: November 22, 2019, 2:53 PM IST
इंडियन ट्रेवलर के ऑफिस में तीन बदमाशों ने घुसकर मालिक को मारी गोली, हालत नाजुक
पानीपत में लगातार तीसरे दिन गोलीबारी की घटना घटी. ट्रेवलर कंपनी के मालिक सुनील को बदमाशों ने गोली मार दी. (संकेतात्मक तस्वीर)

पानीपत (Panipat City) सिटी थाना से 10 कदम की दूरी पर बदमाशों ने एक ट्रेवल कंपनी के कार्यालय में घुसकर एक ट्रेवलर कंपनी (Indian Traveller's Owner) के मालिक को गोली (Fired Bulled) मार दी.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा में पानीपत (Panipat City) सिटी थाना से 10 कदम की दूरी पर बदमाशों ने एक ट्रेवल कंपनी के कार्यालय में घुसकर एक ट्रेवलर कंपनी (Indian Traveller's Owner) के मालिक को गोली (Fired Bulled) मार दी. गौरतलब है कि पानीपत में गोलीबारी की घटना रोज घट रही है. यह तीन दिन में तीसरी घटना है. इंडियन ट्रेवलर के मालिक सुनील को पानीपत के सनौली रोड स्थित अपेक्स हॉस्पिटल में दाखिल करवाया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक (Critical) बनी हुई है.  सुनील के कंधे में एक गोली लगी है. डॉ. यशपाल मलिक ने बताया कि गोली उसके बाएं कंधे में लगी, जो सीने को चीर कर पेट में चली गई है. सुनील की हालत गंभीर है.

घटनास्थल से कुछ ही कदम की दूरी पर है थाना

पानीपत में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हैं कि सरेआम वारदात को अंजाम देकर मौका से फरार हो जाते हैं. इसका ताजा उदाहरण शुक्रवार को देखने को मिला है. मात्र 10 कदम की दूरी पर दो पुलिस थाना होने के बावजूद भी बदमाशों के हौसले बहुत बुलंद हैं, आप इसका अंदाजा लगा सकते हैं. इस वारदात को तीन बदमाशों द्वारा अंजाम दिया गया है. यह जानकारी मिली है कि तीनों बदमाशों के पास असला था.

Dr. Yashpal Malik
डॉ. यशपाल मलिक ने बताया कि गोली उसके बाएं कंधे में लगी, जो सीने को चीर कर पेट में चली गई है. सुनील की हालत गंभीर है.


पुरानी रंजिश बनी वजह

फिलहाल इंडियन ट्रेवल के मालिक सुनील को पहले पानीपत के सिविल अस्पताल में ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया है. हालांकि परिजन उसे उपचार के लिए पानीपत की एक निजी अस्पताल में लेकर गए, जहां पर उसका उपचार चल रहा है. वारदात के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है. वहीं डॉक्टर के अनुसार सुनील की हालत गंभीर बनी हुई है. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

(पानीपत से सुमित भारद्वाज की रिपोर्ट)
Loading...

यह भी पढ़ें:  किसानों की तरह पशुपालकों के भी बनाए जाएंगे KCC कार्ड: जेपी दलाल

चरखी दादरी: भाजपा ने किया हार पर मंथन, जयचंदों पर नजर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 22, 2019, 2:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...