होम /न्यूज /हरियाणा /Instagram वाला Love: दिल्ली की युवती पानीपत पहुंची, पहले फ्लाईओवर, फिर थाने के पास काटी हाथ की नस

Instagram वाला Love: दिल्ली की युवती पानीपत पहुंची, पहले फ्लाईओवर, फिर थाने के पास काटी हाथ की नस

लड़की का कहना है कि अगर विशु ने उसके साथ शादी नहीं की तो वह आत्महत्या कर लेगी.

लड़की का कहना है कि अगर विशु ने उसके साथ शादी नहीं की तो वह आत्महत्या कर लेगी.

Instagram Love and Friendship: सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की को पानीपत के सामान्य अस्पताल में लेकर आई. ल ...अधिक पढ़ें

पानपीत. आजकल सोशल मीडिया का बढ़ता चलन बड़ा हानिकारक होता जा रहा है. सोशल मीडिया पर दिखने वाली चकाचौंध के चलते युवा अपने जिंदगी के फैसले भी इन्हीं सोशल मीडिया पर ले लेते हैं. ऐसा ही मामला पानीपत में सामने आया है. जहां दिल्ली की रहने वाली एक लड़की की पानीपत के लड़के के साथ इंस्टाग्राम पर दोस्ती हो गई. कुछ समय बाद दोस्ती प्यार में बदल गई. शादी की बात कह कर पानीपत के युवक ने लड़की के साथ कई बार शारीरिक संबंध बनाए और बाद में शादी करने से मना कर दिया. अब लड़की ने दिल्ली से पानीपत आकर देर रात की आत्महत्या की कोशिश की.

पानपीत में लड़की ने बताया कि वह दिल्ली की रहने वाली है और करीब 1 साल पहले उसकी पानीपत के रहने वाले विशु से इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई थी. दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदलती चली गई. विशु का उसके घर भी आना जाना हो गया. दोनों आपस में शादी करने के लिए भी राजी हो गए. शादी करने की बात कह कर विशु ने युवती के साथ लगातार शारीरिक संबंध भी बनाए और फिर उसने मां के कहने पर शादी करने से मना कर दिया.

जब फोन पर प्रेमी ने शादी करने से मना करता रहा तो युवती दिल्ली से पानीपत बस स्टैंड पर पहुंच गई और करीब 1 घंटे तक सिटी थाना के सामने हंगामा हुआ. विशु और उसकी मां जब वहां पहुंची तो लड़की विशु से शादी करने की जिद करने लगी. बार-बार मना करने पर लड़की ने धारदार चीज के साथ अपने हाथ की नस काट ली. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की को पानीपत के सामान्य अस्पताल में लेकर आई. लड़की का उपचार चल रहा है. लड़की का कहना है कि अगर विशु ने उसके साथ शादी नहीं की तो वह आत्महत्या कर लेगी.

Tags: Delhi police, Haryana police, Instagram, Panipat crime news

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें