Home /News /haryana /

मां के साथ गुरु के थे अवैध संबंध, शिष्य ने कर दी हत्या, शव खेतों में फेंका

मां के साथ गुरु के थे अवैध संबंध, शिष्य ने कर दी हत्या, शव खेतों में फेंका

प्रतिकात्मक तस्वीर

प्रतिकात्मक तस्वीर

टीचर मनीष के अपने ही एक शिष्य की मां के साथ अवैध सम्बन्ध बन गए. धीरे-धीरे दोनों की चर्चा गांव में फैल गई. यह बात छात्र को नागवार गुजरी.

मां के साथ अपने ही टीचर के अवैध सम्बन्ध का पता लगते महिला के बेटे ने टीचर की हत्या कर शव को पानीपत के उरलाना गांव के पास खेतों में फेंक दिया. आरोपी की निशानदेही पर पुलिस द्वारा शव को पानीपत के पास से बरामद कर लिया गया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जींद जिले के फुलिया कला गांव के मनीष की पोस्टिंग कुछ दिन पहले रोहतक के पास आईटीआई में इंस्ट्रक्टर के तौर पर हुई थी. इस दौरान टीचर मनीष के अपने ही एक शिष्य की मां के साथ अवैध सम्बन्ध बन गए. धीरे-धीरे दोनों की चर्चा गांव में फैल गई. यह बात छात्र को नागवार गुजरी. इस दौरान छात्र ने अपने गुरु मनीष को एक दिन आपत्तिजनक अवस्था में देख लिया तो उसने उसकी हत्या की साजिश रच दी.

गौरतलब है की 5 जनवरी को टीचर मनीष अचानक गायब हो गया. मनीष के परिजनों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी. पुलिस ने जब कॉल डिटेल खंगाली तो लापता मनीष की सबसे ज्यादा कॉल विकास के घर के नम्बर पर की गई थी. पुलिस द्वारा विकास को पूछताछ के लिए उठाया तो पुलिस की सख्ताई के आगे विकास ने सच उगल दिया तो सारा माजरा पुलिस की समझ में आ गया और मामला परत दर परत खुलता चला गया।.

आरोपी शिष्य ने बताया कि उसके टीचर मनीष के उसकी मां के साथ अवैध सम्बन्ध थे, जिसके चलते मनीष की हत्या की गई. आरोपी छात्र की निशानदेही पर पुलिस ने शव पानीपत के उरलाना गाव के पास से बरामद कर लिया. वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि मनीष की हत्या में कुछ और लोग भी शामिल हो सकते हैं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच गहनता से कर रही है.

ये भी पढ़ें:-

राम रहीम की सजा के लिए सुनारिया जेल में लग सकती है विशेष अदालत

फतेहाबाद में गोना गैंग के दो शातिर बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Tags: Crime report, Haryana police, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर