लाइव टीवी

जाट आरक्षण संघर्ष समिति का सरकार को अल्टीमेटम, जेल में बंद युवाओं को रिहा किया जाए

News18 Haryana
Updated: November 7, 2019, 11:53 PM IST
जाट आरक्षण संघर्ष समिति का सरकार को अल्टीमेटम, जेल में बंद युवाओं को रिहा किया जाए
जाट आरक्षण संघर्ष समिति ने कहा कि युवाओं को छोड़ा नहीं गया तो फिर से आंदोलन से निपटने के लिए खट्टर दुष्यंत सरकार तैयार रहे.

जाट आरक्षण संघर्ष समिति (Jat Reservation Sangharsh Committee) ने गठबंधन की सरकार को अल्टीमेटम (Ultimatum given to Government) दिया है. समिति ने कहा है कि दिसंबर से पहले आरक्षण (Reservation) के दौरान जेल में बंद किए गए युवाओं को बाहर नहीं निकाला गया तो सरकार आंदोलन से निपटने के लिए तैयार रहे.

  • Share this:
पानीपत. जाट आरक्षण संघर्ष समिति (Jat Reservation Sangharsh Committee) ने गठबंधन की सरकार को अल्टीमेटम (Ultimatum given to Government) दिया है. समिति ने कहा है कि दिसंबर से पहले आरक्षण (Reservation) के दौरान जेल में बंद किए गए युवाओं को बाहर नहीं निकाला गया तो सरकार आंदोलन से निपटने के लिए तैयार रहे. जाट आरक्षण संघर्ष समिति ने पानीपत (Panipat) में प्रेस वार्ता कर गठबंधन की सरकार को साफ-साफ शब्दों में चेतावनी दी है. समिति ने कहा कि अगर युवाओं को छोड़ा नहीं गया तो फिर से आंदोलन से निपटने के लिए खट्टर दुष्यंत सरकार तैयार रहे.

कुछ मांगें अभी भी अधूरी

जाट आरक्षण संघर्ष समिति के राष्ट्रीय सचिव प्रताप दहिया ने कहा कि सरकार ने आरक्षण के बाद कुछ मांगें मान ली है लेकिन कुछ मांगें उनकी अभी भी अधूरी पड़ी हैं. उन्होंने कहा कि उनकी सबसे बड़ी मांग आरक्षण के दौरान जेलों में बंद किए गए युवाओं को बाहर निकाले जाने की है. जाट समेत अन्य पांच जातियों जैसे जट, सिख, रोड, विश्नोई ,त्यागी को डीसीबी कैटेगरी में आरक्षण देने का प्रावधान किया जाए.

प्रेस वार्ता में जाट नेताओं ने सीधे तौर पर गठबंधन सरकार को चेतावनी दी.


जाट सड़कों पर उतरने को तैयार

प्रेस वार्ता में जाट नेताओं ने सीधे तौर पर चेतावनी देते हुए कहा कि 24 नवंबर को जसिया में दीनबंधु सर छोटूराम की जयंती मनाई जाएगी. उसके बाद अगर सरकार नहीं मानी तो जाट फिर से सड़कों पर उतरने के लिए तैयार हैं. इस चेतावनी के बाद यह तय है कि हाल ही में बनी खट्टर और दुष्यंत की गठबंधन की सरकार की मुसीबत बढ़ने वाली है. अगर सरकार ने जल्द ही जाट युवाओं को जेल से बाहर नहीं निकाला तब देखने वाली बात यह भी होगी कि गठबंधन की सरकार आंदोलन न हो इसके लिए जाटों को कैसे मनाती है.
Loading...

ये भी पढ़ें - अयोध्या : सांप्रदायिक सद्भावना व शांति के लिए कुल 11 प्रस्तावों पर बनी सहमति

ये भी पढ़ें - बेटी से छेड़खानी के आरोप में पिता गिरफ्तार, कोर्ट में पेशी की तैयारी

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 7, 2019, 11:53 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...