अपना शहर चुनें

States

खट्टर बोले, कार्यकर्ताओं के नजदीकियों को नहीं बांटी जाएंगी नौकरियां

हरियाणा के सीएम मनोहरलाल खट्टर
हरियाणा के सीएम मनोहरलाल खट्टर

‘मैं मुख्‍यमंत्री रहते न तो कोई गलत काम करुंगा और न करने दूंगा. मुझे जेल नहीं जाना. जिसने गलत काम किए वे आज जेल में हैं.’

  • News18Hindi
  • Last Updated: December 4, 2017, 2:55 PM IST
  • Share this:
हरियाणा के सीएम मनोहरलाल खट्टर ने कहा है कि ‘पार्टी कार्यकर्ताओं को खुश करने के लिए नौकरियां बेची नहीं जाएंगी’. उनका यह बयान एक नई राजनीति की शुरुआत कर सकता है. लेकिन इससे पार्टी कार्यकर्ता असहज हैं.

पानीपत में आयोजित पार्टी की एक बैठक में कार्यकर्ताओं ने सीएम से कहा कि पिछली सरकारों में कार्यकर्ताओं के नजदीकियों को नौकरी मिल जाया करती थी, लेकिन भाजपा सरकार में सुनवाई नहीं हो रही है. अधिकारी भी उनकी नहीं सुनते.

इस पर सीएम मनोहरलाल ने कहा कि ‘सरकार नौकरी देने में पारदर्शिता बरत रही है. जनता इससे खुश है’. उन्‍होंने कहा कि ‘मैं नौकरियों में गड़बड़ी कर अयोग्‍य लोगों को आगे नहीं ला सकता. अगर किसी सीट पर अयोग्‍य या सिफारिशी व्‍यक्‍ति बैठ जाएगा तो जनता के काम नहीं होंगे’.



मुख्‍यमंत्री ने कहा कि यदि कोई युवा नौकरी के लिए आवेदन करता है और उसके परिवार में कोई भी सरकारी नौकरी में नहीं है तो उसे पांच नंबर अतिरिक्‍त दिए जाएंगे. इससे पहले पानीपत में ही एक दिन पहले सीएम ने कहा था कि ‘अब सरकार जमीन अधिग्रहण नहीं करेगी, इसमें बहुत पंगे हैं’.
CM Ml Khattar, government Jobs in haryana, bjp workers, bhartiya janta party, haryana's cm, manohar lal khattar, government of haryana, panipat, jail, law, land acquisition, हरियाणा में सरकारी नौकरियां, भाजपा कार्यकर्ता, भारतीय जनता पार्टी, हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर, हरियाणा सरकार, पानीपत, जेल, कानून, भूमि अधिग्रहण        हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर

उन्‍होंने कहा कि ‘जरूरत पड़ी तो सरकार बाजार दर पर जमीन खरीदेगी. उन्‍होंने कहा कि मैं मुख्‍यमंत्री रहते न तो कोई गलत काम करुंगा और न करने दूंगा. मुझे जेल नहीं जाना. जिसने गलत काम किए वे आज जेल में हैं. हर काम कानून के दायरे में करूंगा’.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज