• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • भारत बंद से एक दिन पहले पानीपत में होगी किसान महापंचायत, राकेश टिकैत यहीं से भरेंगे बंद की हुंकार

भारत बंद से एक दिन पहले पानीपत में होगी किसान महापंचायत, राकेश टिकैत यहीं से भरेंगे बंद की हुंकार

भारत बंद से एक दिन पहले पानीपत में होने वाली किसान महापंचायत में राकेश टिकैत शामिल होंगे. (तस्वीर मुजफ्फरनगर महापंचायत की है)

भारत बंद से एक दिन पहले पानीपत में होने वाली किसान महापंचायत में राकेश टिकैत शामिल होंगे. (तस्वीर मुजफ्फरनगर महापंचायत की है)

Panipat Kisan Mahapanchayat: पानीपत की नई अनाज मंडी में 26 सितंबर को भारत बंद से ठीक एक दिन पहले किसान महापंचायत होगी. महापंचायत में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत शामिल होंगे, जिससे भारत बंद के लिए किसानों को और ताकत मिलेंगी.

  • Share this:

    सुमित भारद्वाज,

    पानीपत. उत्तर प्रदेश मुजफ्फरनगर व करनाल की महापंचायत सफल होने के बाद अब भारतीय किसान यूनियन ने भारत बंद से 1 दिन पहले यानी कि 26 सितंबर को पानीपत में महापंचायत (Panipat Kisan Mahapanchayat) करने का निर्णय लिया है. इस महापंचायत के जरिये भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत बंद को लेकर यहीं से हुंकार भरेंगे और किसानों को संबोधित करेंगे.

    भारतीय किसान यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष रतनमान ने बताया कि भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत 26 सितंबर को पानीपत की नई अनाज मंडी में किसान महापंचायत को संबोधित करेंगे. पानीपत की ऐतिहासिक धरती पर होने वाली किसान महापंचायत में पानीपत जिला के किसान हजारों की संख्या में शामिल होंगे. प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि महापंचायत को सफल करने के लिए आज सभी किसानों की डयूटी लगा दी गई है. उन्होंने कहा कि 27 सितंबर को भारत बंद आह्वान से पहले इस महापंचायत से भारत बंद के आह्वान को बल मिलेगा. उन्होंने कहा कि इस अवसर पर राकेश टिकैत को सम्मानित भी किया जाएगा.

    वहीं भारतीय किसान यूनियन के जिला अध्यक्ष सोनू मालपुरिया ने कहा कि महापंचायत को लेकर वो अनाज मंडी का दौरा कर चुके हैं. जिले में होने वाली किसान महापंचायत को लेकर जोर शोर से तैयारिया चल रही हैं. इस महापंचायत को सफल बनाने के लिए हर भरसक प्रयास किए जाएंगे. बैठक में भाकियू के पदाधिकारियों, संयुक्त किसान मोर्चा तालमेल कमेटी के सदस्यों और जिलाभर से आये हुए किसानों की सहमती से किसान महापंचायत के लिये पानीपत की नई अनाज मंडी का स्थान तय किया गया है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज