लाइव टीवी

अशोक तंवर के कांग्रेस छोड़ने से नहीं होगा कोई नुकसान: कुमारी शैलजा

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: October 10, 2019, 10:05 AM IST
अशोक तंवर के कांग्रेस छोड़ने से नहीं होगा कोई नुकसान: कुमारी शैलजा
'प्रदेश की जनता मौजूदा सरकार से काफी त्रस्त'

कुमारी शैलजा ने कहा कि प्रदेश की जनता मौजूदा सरकार से काफी त्रस्त है. उन्होंने कहा कि लोगों के दर्द को समझते हुए सभी से सुझाव लेकर कांग्रेस ने चुनावी घोषणा पत्र बनाया है जो 11 तारीख को चंडीगढ़ से जारी होगा.

  • Share this:
पानीपत. कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कुमारी शैलजा (Kumari Shelja) ने बुधवार को पानीपत (Panipat) में शहरी सीट से कांग्रेस (Congress) प्रत्याशी संजय अग्रवाल (Sanjay Aggarwal) के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि कांग्रेसी कार्यकर्ता पूरे उत्साह में है जिसके चलते आगामी सरकार कांग्रेस की बनेगी. उन्होंने कहा कि भाजपा झूठ और जुमले पर आधारित पार्टी है और झूठे वादे नहीं चलेंगे.

कुमारी शैलजा ने कहा कि प्रदेश की जनता मौजूदा सरकार से काफी त्रस्त है. उन्होंने कहा कि लोगों के दर्द को समझते हुए सभी से सुझाव लेकर कांग्रेस ने चुनावी घोषणा पत्र बनाया है जो 11 तारीख को चंडीगढ़ से जारी होगा. शैलजा ने कहा की पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के कांग्रेस छोड़ने से कोई नुकसान नहीं होगा.

मुख्यमंत्री का नाम हाईकमान करेगा तय

कुमारी सैलजा ने कहा कि विधानसभा चुनाव में किसी दल से समर्थन नहीं लेंगे. मुख्यमंत्री कौन होगा, चुनाव के बाद पार्टी हाईकमान तय करेगा. वहीं हरियाणा कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता बजरंग दास ने नोटबंदी, बेरोजगारी व अपराध जैसी बातें मंच से दोहराई.

स्टार प्रचारकों की सूची में राहुल गांधी का नाम सबसे पहला

वहीं कुमारी शैलजा ने कहा कि कांग्रेस स्टार प्रचारकों की सूची में सबसे पहला नाम राहुल गांधी का है. जल्द ही वे हरियाणा में भी जनसभाओं को संबोधित करेंगे. शहर सीट से पार्टी प्रत्याशी संजय अग्रवाल के समर्थन में बुधवार की शाम राजनगर शिव चौक पर सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने ये बातें कही.

यह भी पढ़ें: हरियाणा की चुनावी जंग में 14 अक्टूबर को प्रचार के लिए उतरेंगे राहुल गांधी
Loading...

चौटाला आए तो गुंडागर्दी बढ़ी, हुड्डा आए तो बढ़ा भ्रष्टाचार: अमित शाह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 10, 2019, 10:01 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...