• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • पानीपत: मकान मालकिन को किराएदार से हुआ प्यार, 10 साल के बच्चे को लेकर युवक के साथ भागी

पानीपत: मकान मालकिन को किराएदार से हुआ प्यार, 10 साल के बच्चे को लेकर युवक के साथ भागी

किराएदार के साथ भागी 10 साल के बच्चे की मां

किराएदार के साथ भागी 10 साल के बच्चे की मां

Landlady falls in love with tenant: पीड़ित का आरोप है कि उसने जिस युवक को किराए पर मकान दिया था वही उसकी पत्नी और बेटे को लेकर फरार हो गया है. फिलहाल पुलिस उन्हें तलाश कर रही है.

  • Share this:
पानीपत. आपने प्रेम प्रसंग के बहुत से मामले सुने होंगे, लेकिन पानीपत में एक अनोखा प्रेम प्रसंग (Unique Love Affair) का मामला सामने आया है. जहां 2 महीने पहले धूप सिंह नगर में किराए के मकान में रहने वाले युवक को उसकी मकान मालकिन से प्रेम हो गया. इसके बाद मालकिन अपने 10 साल के बच्चे को लेकर युवक के साथ भाग गई. पति ने अपनी पत्नी की गुमशुदगी की शिकायत (Missing Complaint) थाने में दर्ज करवाई है.

किला थाना क्षेत्र में विनोद नामक युवक ने पुलिस को शिकायत दी है. पीड़ित युवक ने शिकायत में कहा है कि कुलदीप नामक एक युवक उसके घर पर किराए में मकान लेने आया था. उसने उसे किराए पर मकान दे दिया. पीड़ित का आरोप है कि कुलदीप उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर शादी की नियत से भगा कर ले गया है. उसकी पत्नी उनके 10 साल के बच्चे को भी साथ ले गई है.

किराएदार को मकान मालकिन से हुआ प्यार

वहीं, जांच अधिकारी राणा ने बताया कि विनोद ने शिकायत दी है कि दो-तीन महीने पहले जींद का निवासी कुलदीप किराए के मकान में रह रहा था. उसी दौरन विनोद की पत्नी के साथ उसका प्रेम प्रसंग शुरू हो गया. पति को जब इस बात का पता चला तो उसने कुलदीप को किराए के मकान से निकाल दिया, लेकिन बाद में वो उसकी पत्नी को लेकर फरार हो गया.

पुलिस ने कही ये बात

पुलिस का कहना है कि विनोद ने कुलदीप पर आरोप लगाए है कि वह उसकी पत्नी को बहला-फुसलाकर शादी की नियत से भगा कर ले गया है. जांच अधिकारी ने बताया कि युवक की पत्नी अपने 10 साल के बेटे को भी लेकर चली गई है. इस मामले में मुकदमा दर्ज कर महिला व उसके बेटे की तलाश की जा रही है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही उन्हें तलाश कर लिया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज