4 दोस्तों ने युवक को शराब पिलाई और पीट-पीटकर मार डाला, मुंह में घास डाल फेंक दी लाश
Panipat News in Hindi

4 दोस्तों ने युवक को शराब पिलाई और पीट-पीटकर मार डाला, मुंह में घास डाल फेंक दी लाश
हरियाणा में शराब पिलाकर दोस्त की पीट-पीटकर हत्या कर दी. (सांकेतिक तस्वीर)

हरियाणा के पानीपत (Panipat) में शराब के नशे (Liquor) में धुत होकर 4 दोस्तों ने अपने ही साथी की पीट-पीटकर जान (Murder) ले ली. घटना के बाद उसकी लाश को झाड़ियों में फेंक दिया. परिजनों की शिकायत के बाद 3 आरोपी गिरफ्तार.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) में 4 दोस्तों ने अपने ही साथी को शराब (Liquor) पिलाने के बाद पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. शराब के नशे में धुत चारों आरोपियों ने मृतक के मुंह में घास डालकर उसकी लाश झाड़ियों में छुपा दी. मृत युवक जब रातभर अपने घर नहीं लौटा तो परिजनों ने तलाश शुरू की, तो खुशी गार्डन में उसका शव मिला. इसके बाद मामले की सूचना पुलिस (Haryana Police) को दी गई. पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया है.


पानीपत पुलिस के मुताबिक शहर के वार्ड नंबर 11 में यह सनसनीखेज वारदात सामने आई है. दोस्त की हत्या के आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है, लेकिन अभी घटना के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है. डीएसपी सतीश वत्स ने बताया कि गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपियों ने बबलू नामक युवक की पीट-पीटकर हत्या करने और उसकी लाश को झाड़ियों में फेंक देने का अपराध कबूल कर लिया है. पुलिस घटना के पीछे की वजहों का पता लगाने में जुटी है.


डीएसपी ने बताया कि घटना को लेकर मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस द्वारा कड़ी पूछताछ के बाद आरोपियों ने अपना जुर्म कबूल किया. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है.


इधर, मृतक बबलू के भाई वीर ने बताया कि रातभर बबलू के घर नहीं आने के बाद सुबह में उसकी तलाश की गई. आसपास और परिचितों के यहां जब बबलू नहीं मिला, तो परिजनों ने उसके दोस्तों से पूछताछ की. परिजनों ने शक के आधार पर बबलू के चारों दोस्तों के खिलाफ पुलिस में शिकायत की. पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे कड़ी पूछताछ की, जिसके बाद सभी ने अपना जुर्म कबूल किया.




आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया कि उन लोगों ने पहले बबलू को जी भर कर शराब पिलाई और उसके बाद उसे बुरी तरह से पीटा. आरोपियों ने बबलू की पीट-पीटकर हत्या करने के बाद उसके मुंह में घास डालकर लाश को खुशी गार्डन के पीछे झाड़ियों में फेंक दिया. (इनपुट- दीपक भारद्वाज)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज