होम /न्यूज /हरियाणा /हरियाणाः पानीपत पुलिस लाइन के सामने कलेक्शन सुपरवाइजर से 17.39 लाख रुपये की लूट

हरियाणाः पानीपत पुलिस लाइन के सामने कलेक्शन सुपरवाइजर से 17.39 लाख रुपये की लूट

नकाबपोश दो बदमाशों ने गन पॉइंट पर 17 लाख 39 हजार रुपए की लूट की.

नकाबपोश दो बदमाशों ने गन पॉइंट पर 17 लाख 39 हजार रुपए की लूट की.

Loot in Panipat: पिस्तौल तानकर बदमाश उसका रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए.जांच अधिकारी रणधीर ने बताया कि दो बदमाशों ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

पिस्तौल तानकर बदमाश रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए.
पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

पानीपत. हरियाणा के पानीपत शहर के जीटी रोड स्थित पुलिस लाइन के गेट-1 के सामने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया. फैक्ट्री के कलेक्शन सुपरवाइजर से नकाबपोश दो बदमाशों ने गन पॉइंट पर 17 लाख 39 हजार रुपए की लूट की. पीड़ित मछरौली की एक इंडस्ट्री से कलेक्शन कर वापस असंध रोड स्थित फैक्ट्री लौट रहा था. वारदात की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस की सेक्टर 29 थाना पुलिस और सीआईए वन मौके पर पहुंची. पीड़ित के बयान लेकर पुलिस आगामी कार्रवाई में जुट गई है.

सेक्टर-29 थाना पुलिस को दी शिकायत में सुखजीत ने बताया कि वह काबड़ी रोड का रहने वाला है. वह असंध रोड थर्मल के पास एक फैक्ट्री में बतौर कलेक्शन सुपरवाइजर के तौर पर काम करता है. बुधवार दोपहर बाद 4 बजे उसके पास फैक्ट्री मालिक का फोन आया और मछरोली कपूर इंडस्ट्री से 17 लाख 39 हजार लाने के बारे में कहा. वह इंडस्ट्री में पहुंचा और पैसे लेकर पिट्ठू बैग में डालकर अपनी प्लेटिना बाइक पर फैक्ट्री के लिए वापस हो गया. वापसी में दीवाना मोड के पास पुलिस लाइन के गेट-1 के सामने दिल्ली से पानीपत वाली लाइन में बाइक सवार दो नकाबपोश युवकों ने उसे पीछा कर रोका. यहां उसके साथ दोनों बदमाशों ने मारपीट की और उस पर पिस्तौल तान दी. पिस्तौल तानकर बदमाश उसका रुपयों से भरा बैग लूटकर फरार हो गए.

जांच अधिकारी रणधीर ने बताया कि दो बदमाशों ने लूट को अंजाम दिया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Tags: Haryana police, Himachal pradesh

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें