बंदूक की नोक पर पानीपत में दिल्ली के ज्वैलर से 60 लाख की लूट, बदमाश फरार

पानीपत में ज्वैलर से लूट की वारदात से व्यापारियों में हड़कंप मचा हुआ है. चार बदमाशों ने हथियार के दम पर दिल्ली के व्यापारी से 60 लाख के गहनों से भरा बैग लूट लिया और फरार हो गए.

News18 Haryana
Updated: February 14, 2019, 11:17 AM IST
बंदूक की नोक पर पानीपत में दिल्ली के ज्वैलर से 60 लाख की लूट, बदमाश फरार
बंदूक की नोंक पर पानीपत में दिल्ली के ज्वेलर से 60 लाख की लूट, बदमाश फरार
News18 Haryana
Updated: February 14, 2019, 11:17 AM IST
हरियाणा के पानीपत में दिल्ली के एक ज्वैलर और उसके साथी कर्मचारी के साथ में चार बदमाशों ने हथियारों के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया. बदमाशों ने दिल्ली के सोने और हीरे के गहनों के व्यापारी आरके बंसल और उनके नौकर राकेश वर्मा को पहले बंधक बना फिर बंदूक की नोक पर जेवरातों से भरा बैग छीन कर फरार हो गए. वहीं बंसल और उनके नौकर राकेश ने वारदात के समय शोर मचाकर लोगों से मदद भी मांगी लेकिन दोनों का शोर ट्रैफिक के शोर में दब गया. इस घटना से भयभीत बंसल ने पानीपत के अपने करीबी व्यापारियों को फोन कर लूट की इस घटना की सूचना दी. बताया जा रहा है कि बंसल के बैग में करीब 60 लाख की कीमत के सोने और हीरे से बने गहने थे. लूट की वारदात होने से पूरे इलाके में हड़कंप सा मच गया.

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शहर में नाकेबंदी कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है, पर हमेशा की तरह रिजल्ट वह ही रहा कि पुलिस लुटेरों का सुराग अभी तक नहीं लगा पाई. घटना के बाद डीएसपी सतीश भी घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने आभूषण व्यापारी बंसल और उनके नौकर राकेश को हौसला दिया और लूट इस घटना की विस्तृत जानकारी ली.

गौरतलब है कि लूट की वारदात से बंसल और उनके नौकर राकेश इस कदर डरे हुए थे कि ठीक से बोल भी नहीं पा रहे थे. पुलिस के मुताबिक गहनों के व्यापारी आरके बंसल का दिल्ली के लक्ष्मीनगर में आकार डायमंड के नाम से शोरूम है. बता दें कि बंसल सप्ताह में 1 दिन गहनों की बिक्री के लिए पानीपत आते हैं. बुधवार की दोपहर को बंसल नैनो की बिक्री के लिए पानीपत आए और हमेशा की तरह उनके साथ उनका नौकर राकेश वर्मा भी था. बंसल के पास करीब 65 लाख की कीमत की हीरे और सोने से बने गहने बैग में थे.



बंसल ने पानीपत के दावेदारों को करीब पांच लाख के गहने बेचे और बुधवार को रात में करीब 9.30 बजे दिल्ली वापस जाने के लिए अपने नौकर के साथ लाल बत्ती चौक पर एलिवेटेड हाईवे के नीचे पहुंचे. जहां पर बंसल ने अपनी कार खड़ी कर रखी थी. कार के लॉक खोलने के दौरान बंसल ड्राइविंग सीट पर बैठ गए और उनका नौकर जेवर से भरा बैग लेकर उनके साइड वाली सीट पर जैसे ही बैठा तो दो युवकों ने उसके ऊपर शॉल फेंक दी. अचानक ऊपर शॉल गिरने से राकेश हड़बड़ा गया और नीचे गिर गया जिसके बाद बदमाशों ने बंदूक की नोक पर जेवरों से भरा बैग छीन लिया और वहां से फरार हो गए.

पीड़ित व्यापारी बंसल ने पुलिस को बताया कि लुटेरों की संख्या 2 नहीं बल्कि 4 थी,  उन्होंने चार युवकों को भागते देखा था. लूट की इस बड़ी वारदात से पानीपत शहर के व्यापारियों में दहशत का माहौल है. डीएसपी सतीश ने बताया कि दिल्ली के जेवर व्यापारी और उनके नौकर से लूट की घटना में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है और जल्द ही पुलिस लुटेरों की शिनाख्त कर जेवरों की रिकवरी कर लेगी.

( पानीपत  से सुमित भारद्वाज की रिपोर्ट )

यह भी पढ़ें-  लूट की वारदातों को अंजाम देने वाली पंजाब की 4 महिलाएं गिरफ्तार
Loading...

यह भी देखे- VIDEO: पानीपत में नकली पुलिस वालों ने लूटे 70 हजार रुपए

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडे
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...