पानीपत: पार्क में बैठे प्रेमी जोड़े की लोगों ने की पिटाई, कपड़े फाड़े

युवक को पीटने वाले स्थानीय युवकों का कहना था कि वह अक्सर नई-नई लड़कियों के साथ घूमता देखा जा रहा था और इसी वजह से उसकी रेकी की जा रही थी.

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: August 12, 2019, 5:32 PM IST
पानीपत: पार्क में बैठे प्रेमी जोड़े की लोगों ने की पिटाई, कपड़े फाड़े
पानीपत में प्रेमी जोड़े की पिटाई
SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: August 12, 2019, 5:32 PM IST
पानीपत के टाउन पार्क में रविवार रात करीब 9 बजे बेंच पर बैठे एक प्रेमी जोड़े को लोगों ने धुन दिया. पिटाई के दौरान युवक के कपड़े फाड़ दिए गए और उसकी पीठ पर लाठी और डंडों से जमकर प्रहार किए गए. युवक-युवती अलग अलग समुदायों के बताए जा रहे हैं. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों पक्षों को सुना. मगर किसी भी पक्ष द्वारा शिकाायत न दिए जाने के कारण मामला तो दर्ज नहीं हुआ. मगर पुलिस प्रेमी जोड़े को अपने साथ थाने जरूर लेकर गई.

बाद में उनके परिजनों को भी पुलिस द्वारा सूचित किया गया. युवक को पीटने वाले स्थानीय युवकों का कहना था कि वह अक्सर नई-नई लड़कियों के साथ घूमता देखा जा रहा था और इसी वजह से उसकी रेकी की जा रही थी. आज वह जब नई लड़की के साथ मिला तो उनकी पिटाई कर दी गई.

पीड़ित युवक यूपी का रहने वाला

पीड़ित युवक उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और पिछले करीब दो सालों से झज्जर में किराए के घर में रहकर कपड़ा बेचने का काम करता है. जबकि युवती दिल्ली की रहने वाली है. दोनों अलग अलग समुदायों के रहने वाले हैं. युवती दिल्ली से युवक से मिलने के लिए आई हुई थी. शिकायत न होने के कारण पुलिस की ओर से इस मामले में अपना पक्ष देने से इनकार कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें - ब्लैकमेल करने वाली महिला यूं फंस गई अपने ही बुने जाल में

करनाल: दुकान में स्कूटी खड़ी कर नहर में कूद गई युवती

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 5:32 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...