Home /News /haryana /

पानीपत में मकड़ी गैंग सक्रिय, हलवाई के कपड़े उतरवाकर उड़ाए 32 हजार रुपये

पानीपत में मकड़ी गैंग सक्रिय, हलवाई के कपड़े उतरवाकर उड़ाए 32 हजार रुपये

मकड़ी गैंग के सदस्य ने हलवाई को ठगा

मकड़ी गैंग के सदस्य ने हलवाई को ठगा

Makdi Gang: राजीव कॉलोनी निवासी हलवाई रघुबीर सिंह ने बताया कि दोपहर करीब दो बजे उनकी दुकान पर एक युवक आया. उसने काले रंग का मास्क पहना था. आते ही कहा कि अंकल जी पहचाना. इंकार करने पर बोला कि आपकी याददाश्त कमजोर हो गई है. एक किलो लड्डू दे दो.

अधिक पढ़ें ...

पानीपत. हरियाणा के पानीपत (Panipat) जिले की राजीव कॉलोनी में युवक ने एक हलवाई को अपनी बातों के जाल में फंसा कर 32 हजार रुपए चोरी कर लिए. चोर युवक लड्डू लेने के बहाने हलवाई की दुकान पर गया था. जहां उसने हलवाई की गर्दन पर मकड़ी (Spider) होने की बात कहते हुए उसे कमीज उतारने को कहा. जैसे ही हलवाई मकड़ी हटाने के लिए कमीज उतारने लगा तो चोर ने हलवाई की जेब से 32 हजार रुपए चोरी कर लिए.

इससे पहले चोर ने हलवाई के पड़ोसी के साथ भी ऐसा किया. लेकिन उसकी जेब से पैसे नहीं निकाल पाया तो वह पड़ोसी की कमीज उतरवाने के लिए निकल पड़ा. ये घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई. वहां से नाकाम होने के बाद चोर ने पड़ोसी हलवाई को अपनी बातों के जाल में फंसाया और 32 हजार रुपए लेकर चंपत हो गया.

कमीज उतारने को कहा

पीड़ित हलवाई रघुवीर सैनी ने  बताया कि दोपहर के समय  युवक उनकी दुकान पर आया था. जिसने मास्क लगाया हुआ था. आते ही उसने 1 किलो लड्डू मांगे और फिर कहा कि मैं तो आपको जानता हूं. उसके बाद युवक ने मकड़ी निकालने के लिए  कमीज उतारने के लिए कहा और पैसे लेकर फरार हो गया.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

वहीं जांच अधिकारी ने बताया कि  हलवाई की दुकान पर अज्ञात चोर  द्वारा 32 हजार रुपए चोरी करने की शिकायत मिली है. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. जल्द ही चोर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Tags: Crime News, Haryana police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर