लाइव टीवी

बलराज कुंडू के आरोप बेबुनियाद, किसी भी जांच को तैयार : मनीष ग्रोवर 
Panipat News in Hindi

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: January 22, 2020, 10:14 AM IST
बलराज कुंडू के आरोप बेबुनियाद, किसी भी जांच को तैयार : मनीष ग्रोवर 
बलराज कुंडू के आरोपों का मनीष ग्रोवर ने दिया जवाब

मनीष ग्रोवर (Manish Grover) ने बलराज कुंडू (Balraj Kundu) के साथ चल रहे विवाद पर कहा उन्हें जिससे जांच करवानी है करवा लें, कुछ हाथ लगने वाला नहीं. मनीष ग्रोवर ने कहा 5 साल करण दलाल भी उनके पीछे पड़ा रहा लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा.

  • Share this:
पानीपत. प्रदेश में बीजेपी (BJP) अपने संगठन को और मजबूत करने के लिए उसमें बदलाव करने जा रही है. इसको लेकर पानीपत के समालखां विधानसभा क्षेत्र के प्रभारी पूर्व सहकारिता मंत्री मनीष ग्रोवर (Manish Grover) पहुंचे और कार्यकर्ताओं की बैठक लेते हुए कहा कि संगठन के विस्तार के लिए जिम्मेवार लोगों को जिम्मेवारी दी जाएगी. इस दौरान उन्होंने बलराज कुंडू (Balraj Kundu) के साथ चल रहे विवाद पर कहा उन्हें जिससे जांच करवानी है करवा लें, कुछ हाथ लगने वाला नहीं. मनीष ग्रोवर ने कहा 5 साल करण दलाल भी उनके पीछे पड़ा रहा लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा.

कुंडू ने लगाए हैं ये आरोप

बता दें कि कुंडू ने आरोप लगाए थे कि मनीष ग्रोवर ने कैथल शुगर मिल में कांटे की चिप बदलकर घोटाला कराया. उन्होंने 1 क्विंटल सीरे को 60 किलोग्राम दिखाया गया. किसान के 1 क्विंटल गन्ने को 90 किलोग्राम दिखाया गया. चीनी मिल से जाने वाली 1 क्विंटल चीनी को 78 किलोग्राम दिखाया गया. वहीं पीएम की अमृत जल योजना में 2650 करोड़ रुपए दिए गए थे. इसे पानी और सीवर का काम पब्लिक हैल्थ विभाग को करना था. लेकिन, मनीष ग्रोवर ने इसे अपने डिपार्टमेंट में लिया और फिर सिंगल टेंडर करवाए गए. ठेकेदार को ही पाइप खरीदने के लिए कहा गया। 70 रुपए के पाइप को 120 रुपए में खरीदा गया. इसमें 250 करोड़ का घोटाला हुआ.

मनीष ग्रोवर को बताया था सीएम से ज्यादा पावरफुल

बलराज कुंडू ने कहा कि मुझे लगता है कि मनीष ग्रोवर सीएम से ज्यादा पावरफुल है, या फिर सीएम उनसे डरते हैं. तभी उन पर भ्रष्टाचार के आरोपों पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही. यदि एक महीने में मनीष ग्रोवर पर कार्रवाई नहीं हुई तो मैं अपना समर्थन वापस ले लूंगा. मैंने ईमानदार सीएम को समर्थन दिया था न कि भ्रष्टाचार को.

ये भी पढ़ें-अस्पताल पर आरोप: रात भर शव का इलाज करते रहे डॉक्टर, सुबह परिजनों को थमाया 53 हजार का बिल

यमुनानगर: हवालात का ताला खोलकर फरार हुए दो चोर, ASI समेत तीन पुलिसकर्मी सस्पेंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 22, 2020, 10:14 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर