लाइव टीवी

सोफे पर मृत अवस्था में मिली विवाहिता, परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

News18 Haryana
Updated: November 13, 2019, 7:58 PM IST
सोफे पर मृत अवस्था में मिली विवाहिता, परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप
पानीपत - संदिग्ध परिस्थितियों में विवाहिता की मौत

विवाहिता बंद कमरे में सोफे पर मृत अवस्था में मिली. मृतका की बहन ने बताया कि उसकी बहन मकान में सफाई का काम करती थी और जिम करने के साथ साथ टिक टॉक पर वीडियो (Tick ​​Talk Video) भी बनाती थी.

  • Share this:
पानीपत. गांगा पूरी रोड पर एक विवाहहिता (Married Woman) की मकान के कमरे में संदिग्ध परिस्तिथियों में मौत (Suspicious Death) का मामला सामने आया है. विवाहिता बंद कमरे में सोफे पर मृत अवस्था में मिली. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने मृतका के पति पर हत्या (husband accused of murder) करने का आरोप लगाया है. मृतका की बहन ने बताया कि उसकी बहन मकान में सफाई का काम करती थी और जिम करने के साथ साथ टिक टॉक पर वीडियो (Tick ​​Talk Video) भी बनाती थी. वह अपनी जिंदगी में बहुत खुश थी. बता दें कि मृतका ने मरने से 13 घंटे पहले टिक टॉक पर एक वीडियो भी बनाया था.

पुलिस को पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया. शव को पानीपत सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए लाया गया. पुलिस जांच अधिकारी ने बताया कि मृतका के परिजनों ने हत्या की आशंका जतायी है. उन्होंने कहा कि परिजनों की मांग पर शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है.



पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.


पुलिस जांच अधिकारी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में जो कुछ भी निकलकर सामने आएगा उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल मृतका की मौत से परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. परिजन आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई कर न्याय की मांग कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें - सीएम ने बुलाई बीजेपी विधायक दल की बैठक, रात्रिभोज में जेजेपी भी होगी शामिल
Loading...

ये भी पढ़ें - VIDEO : पेड़ में छिपे कोबरा का रेस्क्यू , सुरक्षित स्थान पर छोड़ा गया

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 13, 2019, 7:58 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...