Home /News /haryana /

पानीपत: कार्पेट फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 15 परिवार बेघर सड़क पर गुजरा दिन, कारोबारी को बड़ा नुकसान

पानीपत: कार्पेट फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 15 परिवार बेघर सड़क पर गुजरा दिन, कारोबारी को बड़ा नुकसान

पानीपत की कार्पेट फैक्ट्री में आग लग गई, जिससे बड़ा नुकसान हुआ है. आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है.

पानीपत की कार्पेट फैक्ट्री में आग लग गई, जिससे बड़ा नुकसान हुआ है. आग पर काबू पाने की कोशिश की जा रही है.

Fire in Carpet Factory in Panipat: हरियाणा के पानीपत कार्पेट फैक्ट्री यूनाइटेड ओवरसीज में आज सुबह आग लग गई, जिस कारण 15 परिवार बेघर हो गए और पूरे दिन से सड़क पर बैठे रहे. फायर कर्मचारियों का कहना 5 दिन तक आग पर पूर्ण रूप से काबू पाया जाएगा, फैक्टरी कर्मचारी के अनुसार आज लगी आग से फैक्टरी मालिक को 22 करोड़ का नुकसान हुआ.    

अधिक पढ़ें ...

    सुमित भारद्वाज,

    पानीपत. हरियाणा के पानीपत के जाटल रोड पर आज सुबह कार्पेट फैक्ट्री यूनाइटेड ओवरसीज में आग लगने के कारण जहां फैक्ट्ररी मालिक को 22 करोड़ का नुकसान हुआ है, वहीं आसपास में रहने वाले 15 परिवार भी बेघर को गए. फैक्ट्री में आग ने इतना विकराल रूप धारण कर लिया कि आग पर अब तक काबू नहीं पाया जा सका है. हालांकि 100 से ज्यादा फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर आग बुझाने के लिए आ चुकी हैं, लेकिन आग अब भी धधक रही है.

    Massive fire in carpet factory, 15 families homeless, day passed on road, loss of 22 crores to businessman, fire in Panipat factory, Panipat latest news updates, Haryana news updates-कार्पेट फैक्ट्री में भीषण आग, 15 परिवार बेघर, सड़क पर गुजरा दिन, कारोबारी को 22 करोड़ का नुकसान, पानीपत की फैक्ट्री में आग, पानीपत लेटेस्ट न्यूज अपडेट, हरियाणा न्यूज अपडेट

    फैक्ट्री की भीषण आग से कई परिवारों को घर खाली करना पड़ा है.

    आग के विकराल रूप को देखते हुए प्रशासन ने आसपास में रहने वाले 15 घरों को खाली करवा दिया है, अब उन सभी परिवारों को रात के खाने व्यस्त होने का खतरा सता रहा है. प्रशासन द्वारा घरों को खाली करवा देने के बाद सभी परिवारों ने सुबह से लेकर अब तक सड़क पर अपना दिन तो बिता दिया, लेकिन अब रात बिताने के लिए सड़क के अलावा उनके पास कोई जगह नहीं है. इसलिए 15 के 15 परिवार परेशान हैं. वहीं दूसरी ओर प्रशासन द्वारा भी अभी तक इन परिवारों के लिए नेटवर्क रहने की व्यवस्था की गई है ना खाने पीने की व्यवस्था की गई है. इसलिए अब इन परिवारों को रात के खाने का और रहने का डर सता रहा है.

    आग पर काबू पाने में लग सकते हैं 5 दिन

    वहीं, फायर ब्रिगेड कर्मचारियों की माने तो आग पर 5 दिन के बाद पूर्ण रूप से काबू पाया जाएगा. कर्मचारियों का कहना है कि सुबह से ही उनकी सैकड़ों गाड़ियां आग पर काबू पाने में लगी हुई है, लेकिन आग इतनी भयंकर है कि उस पर काबू पाने में फायर ब्रिगेड कर्मचारियों को कम से कम 5 दिन का समय लगेगा. वहीं फैक्ट्री कर्मचारी शुभम ने बताया कि आज सुबह उनकी फैक्ट्री में लगी आग के कारण उन्हें 22 करोड़ का नुकसान हो चुका है.

    एएसपी पूजा डाबला ने बताया कि  सुबह 5 बजे सूचना मिली थी कि जाटल रोड पर एक्सपोर्ट हाउस में भयंकर आग लगी है. उन्होंने बताया कि मौके पर पुलिस अधिकारी व दमकल विभाग ने पहुंचकर काफी हद तक आग पर काबू कर लिया गया है. एएसपी ने बताया कि लेकिन अभी आग नहीं बुझी है. उन्होंने कहा कि सुरक्षा को देखते हुए आसपास के मकान और दुकान खाली करा दिए हैं ताकि किसी प्रकार का जान-माल का नुकसान ना हो.

    Tags: Haryana news, Haryana news live, Panipat News

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर