Home /News /haryana /

हरियाणा में कम आय वाले रूटों पर चलेगी मिनी बसें: कृष्ण पंवार

हरियाणा में कम आय वाले रूटों पर चलेगी मिनी बसें: कृष्ण पंवार

हरियाणा के परिवहन मंत्री कृष्ण पंवार

हरियाणा के परिवहन मंत्री कृष्ण पंवार

हरियाणा में उन रूटों पर सरकार अब मिनी बसे चलाने की तैयारी पर है जहां से कम आय आ रही है. परिवहन मंत्री कृष्ण पंवार ने कहा कि बाढड़ा के कारी मोद गांव की घटना के बाद ग्रामीण क्षेत्रों में बसें चलाने के लिए रोडवेज अधिकारियों को निर्देश दिए जा चुके हैं.

अधिक पढ़ें ...
    हरियाणा में उन रूटों पर सरकार अब मिनी बसे चलाने की तैयारी पर है जहां से कम आय आ रही है. परिवहन मंत्री कृष्ण पंवार ने कहा कि बाढड़ा के कारी मोद गांव की घटना के बाद ग्रामीण क्षेत्रों में बसें चलाने के लिए रोडवेज अधिकारियों को निर्देश दिए जा चुके हैं.

    आगामी समय में सभी ग्रामीण रूटों पर बसें चलाने की योजना पर तेजी से कार्य किया जा रहा है. डिपो स्तर पर मांग के अनुरूप मिनी बसों को बेड़े में शामिल किया जाएगा.

    कम आय वालें रूटों पर भी यात्रियों को मिनी बसें उपलब्ध करवाई जाएंगी. मंत्री ने कहा कि 150 किलोमीटर तक विद्यार्थियों के बस पास बनाए जाएंगे ताकि विद्यार्थी अपनी पढाई सुचारू रूप से कर सकें और उनको परिवहन सुविधा घर से ही मिल सके.

    पंवार ने कहा कि दादरी जिला बनने पर अब मांग के अनुुरूप बसें उपलब्ध करवाई जाएंगी. वहीं जिला स्तर का बस स्टैंड बनाने के लिए डिपो की वर्कशाप को शहर से बाहर भेजने की प्रक्रिया भी जल्द शुुरू होगी. जिसके बाद दादरी का बस स्टैंड जिला के अनुसार पूरा बस स्टैंड बनाया जाएगा.

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर