लाइव टीवी

युवक पर लगा नाबालिग छात्रा को शादी का झांसा देकर भगा ले जाने का आरोप

Sanjay Kumar | News18 Haryana
Updated: November 15, 2018, 7:03 PM IST
युवक पर लगा नाबालिग छात्रा को शादी का झांसा देकर भगा ले जाने का आरोप
सांकेतिक चित्र

मामला सोहना सदर थाना के गांव खरोदा का है. एक महिला का आरोप है कि यहां से फरीदाबाद के गांव चांदपुर का रहने वाला एक बीस साल का युवक उनकी 9वीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग बेटी को अपनी चिकनी चुपड़ी बातों में फंसा कर व शादी का झांसा देकर भगा ले गया.

  • Share this:
पानीपत के सोहना थाना क्षेत्र से एक युवक 15 साल की नाबालिग छात्रा को शादी का झांसा देकर बहला फुसला कर अपने साथ भगा ले गया. पुलिस अपहरण sका मामला दर्ज कर गायब हुई लड़की और आरोपी की तलाश कर रही है. मामला सोहना सदर थाना के गांव खरोदा का है. एक महिला का आरोप है कि यहां से फरीदाबाद के गांव चांदपुर का रहने वाला एक बीस साल का युवक उनकी 9वीं क्लास में पढ़ने वाली नाबालिग बेटी को अपनी चिकनी चुपड़ी बातों में फंसा कर व शादी का झांसा देकर भगा ले गया. इसकी शिकायत पीड़ित द्वारा पुलिस को दी गई है.

पुलिस ने लिखित शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश  शुरू कर दी है. प्रदेश भर में महिला वर्ग के प्रति लगातार बढ़ रहे अपराधों को  लेकर समाजसेवियों और चिंतकों का कहना है कि केंद्र सरकार से लेकर प्रदेश सरकार तक लोगों की गिरती मानसिकता में परिवर्तन लाने के लिए करोड़ो रुपये खर्च कर विभिन्न प्रकार के कार्यक्रमों का आयोजन कर समाज सुधार का प्रयास कर रही है लेकिन लोगों की मानसिकता बदलने का नाम नहीं ले रही है. कुछ लोग इसके लिए मोबाइल और इंटरनेट को भी दोष दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें - कॉलेज की छात्रा से रचाया प्रेम विवाह, फिर दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

यह भी पढ़े - रोहतक : दोस्त के साथ तिलियार झील घूमने गई नाबालिग से अपहरण कर गैंगरेप

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2018, 6:49 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर