होम /न्यूज /हरियाणा /

LKG में पढ़ने वाली मासूम को बनाया हवस का शिकार, फिर गला दबा कर हत्या

LKG में पढ़ने वाली मासूम को बनाया हवस का शिकार, फिर गला दबा कर हत्या

अरोपी ने बच्ची का रेप करने के बाद गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी.(फाइल फोटो)

अरोपी ने बच्ची का रेप करने के बाद गला घोंट कर उसकी हत्या कर दी.(फाइल फोटो)

Minor Raped: पानीपत के एक ढाबे में काम करने वाले युवक ने 6 साल की मासूम का किया रेप, इसके बाद आरोपी ने गला दबा कर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. अब पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान कर ली है और उसको तलाशा जा रहा है.

अधिक पढ़ें ...

सुमित भारद्वाज

पानीपत. पानीपत में एक सोमवार सुबह एक दिल दहलाने वाली वारदात हुई. यहां पर एक 6 साल की मासूम को ढाबे पर काम करने वाले युवक ने हवस का शिकार बना डाला. इसके बाद भी आरोपी शांत नहीं हुआ और उसने मासूम का गला घोंटकर हत्या कर दी. जानकारी के अनुसार पानीपत के पॉश इलाके में रहने वाले एक परिवार की एलकेजी में पढ़ने वाली छह साल की बेटी अपनी मौसी के यहां से खेलकर सुबह घर वापस आई थी. इसी दौरान घर के बाहर ही उसे एक युवक मिल गया और वो उसका हाथ पकड़ कर ले गया.
इस दौरान उसके छोटे भाई ने युवक को देख लिया और मां को सूचित किया लेकिन मासूम उसे कहीं नहीं मिली. बाद में अन्य लोगों के साथ जब परिजन ने मासूम की तलाश की तो उसका शव झाड़ियों में अर्धनग्न हालत में मिला.

वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्‍थल का मुआयना करने के साथ ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. बाद में एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची और जरूरी साक्ष्य जुटाए. पुलिस ने जब घटना के आसपास मौजूद सीसीटीवी फुटेज देखे तो बच्ची को एक नेपाल युवक ले जाता हुआ दिख. जिसके बाद आरोपी की पहचान हो गई. अब बच्ची के परिजन की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही है. पुलिस के अनुसार आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

फांसी की मांग
बच्ची के बलात्कार और उसके बाद हत्या का मामला सामने आने के बाद परिजनों के साथ ही स्‍थानीय लोगों में भी खासा रोष है और आरोपी की तुरंत गिरफ्तारी कर सख्त से सख्त सजा देने की मांग की जा रही है. वहीं मासूम की मां और पिता ने अपील की है कि आरोपी को फांसी की सजा दी जाए.

Tags: Haryana news, Minor girl rape

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर