ओल्ड एज होम से बुजुर्ग महिला को धक्के मारकर निकाला बाहर, वीडियो वायरल

जब ये वाकया हुआ तो पास के एक दुकानदार ने इसकी वीडियो बना ली. उसका कहना है कि ओल्ड एज होम के मैनेजर ने बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट की और उन्हें बाहर निकाल दिया, जिसके बाद महिला को पड़ोसवालों ने खाना खिलाया.

SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: June 14, 2019, 2:11 PM IST
SUMIT KUMAR | News18 Haryana
Updated: June 14, 2019, 2:11 PM IST
ओल्ड एज होम ऐसी जगह होती है जहां अपनों से दूर हुए बुजुर्ग पनाह पाने आते हैं, लेकिन इन ओल्ड एज होम के हालात ये हैं कि यहां भी बुजुर्गों को सहारा देने की बजाए उन्हें धक्के मारकर बाहर निकाला जाता है. ताजा मामला हरियाणा के पानीपत के 11 वार्ड के ओल्ड एज होम का है. यहां बराड़ा से आई एक बुजुर्ग महिला पनाह लेने पहुंची थी. मगर उसे मारपीट कर सरेआम सड़क पर धक्का देकर बाहर निकाल दिया गया.

उम्र के इस आखिरी पड़ाव में अपनों ने महिला का साथ छोड़ दिया जिससे वो ओल्ड एज होम में रहने  आयी. मगर उन्होंने यहां भी बेरूखी ही मिली. उनके साथ यहां बदतमीजी हुई और मारपीट कर बेइज्जत कर बाहर निकाल दिया गया.



दुकानदार ने बनाया वीडियो

वहीं जब ये वाकया हुआ तो पास के एक दुकानदार ने इसकी वीडियो बना ली. दुकानदार का कहना है कि ओल्ड एज होम के मैनेजर ने बुजुर्ग महिला के साथ मारपीट की और उन्हें बाहर निकाल दिया, जिसके बाद महिला को पड़ोसवालों ने खाना खिलाया.

जांच के बाद होगी कार्रवाई

पानीपत के बुजर्गो का कहना है कि ऐसी घटना निंदनीय है. अपनों के व्यवहार से टूट चुके बुजर्ग वृद्ध आश्रम में अपना आश्रय ढूंढते हैं, लेकिन उनके साथ यहां भी अमानवीय हरकत हो रही है. ऐसा नहीं होना चाहिये. उन्होंने कहा कि जिसने भी ऐसा किया है उनके खिलाफ सख्त कार्यवाही होनी चाहिए. एसडीएम वीना हुड्डा ने कहा कि मामले की जांच के बाद दोषी के खिलाफ सख्त कार्यवाही करेंगे.

ये भी पढ़ें- गुरुग्राम: इराकी नागरिक ने 8वीं मंजिल से फेंककर ली दो कुत्तों की जान, गिरफ्तार
Loading...

ये भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव: बीजेपी की इस समीक्षा के बाद हरियाणा के दो जाट नेताओं के लिए बढ़ी चुनौती!

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...