Home /News /haryana /

पानीपत: गवाही से नहीं मुकरा युवक तो बदमाशों ने कोर्ट में युवक पर ईंटों से किया हमला

पानीपत: गवाही से नहीं मुकरा युवक तो बदमाशों ने कोर्ट में युवक पर ईंटों से किया हमला

पानीपत कोर्ट में युवक की पिटाई

पानीपत कोर्ट में युवक की पिटाई

Crime in Panipat: आरोपी पुरानी रंजिश में उसे मारना चाहते थे. पुलिस ने इनको गिरफ्तार कर लिया था. अब ये जमानत पर बाहर हैं.

पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले की कोर्ट (Court) में गवाही के सिलसिले में वकील (Advocate) से मिलने आए युवक पर कुछ लोगों ने जानलेवा हमला कर दिया. जिसके चलते वह लहूलुहान हो गया. घायल अवस्था में ही उसने पानीपत (Panipat) के एसपी शशांक कुमार सावन से मुलाकात कर कार्रवाई की मांग की.

जानकारी के मुताबिक बीते साल भी युवक पर गोली चला कर जानलेवा हमला किया गया था, जिस मामले में उसने हमलावरों पर आईपीसी की धारा 120b और 307 के तहत मामला दर्ज कराया था. घायल युवक शिवम ने बताया कि उसे किसी गवाही के सिलसिले में  आज अपने वकील से मिलने आया था. इस दौरान कुछ युवकों ने उस पर हमला कर दिया.

 गवाही देने पर जान से मारने की धमकी दे रहे आरोपी

घायल युवक शिवम ने बताया कि बीते साल कुछ युवकों ने उसे जान से मारने की कोशिश की थी जिसके बाद उसने हमलावरों पर मामला दर्ज कराया था. उसके बाद  हमलावर उसे गवाही देने पर जान से मारने की धमकी दे रहे थे. इसी रंजिश में हमलावरों ने उस पर हमला किया. घायल युवक ने  बताया कि पहले भी उसके पैर में 7 से 8 गोलियां लग चुकी है.

डीएसपी ने कही ये बात

वहीं डीएसपी वीरेंद्र सिंह ने बताया कि घायल युवक पर बीते साल कुछ लोगों ने हमला किया था. जिस पर उसने किला थाना में मामला दर्ज कराया था. अब वकील से मिलने कोर्ट में गए युवक पर ईंटो से हमला किया गया है. डीएसपी ने बताया कि युवक ने तीन लोगों के नाम लिये है जिन्होंने उस पर हमला किया है. डीएसपी ने बताया कि घायल का मेडिकल कराकर शिकायत के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

Tags: Crime News, Haryana police

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर