लाइव टीवी

विधायक और मेयर ने माना, स्ट्रीट लाइट लगवाने में पानी​पत निगम में हुआ है बड़ा घोटाला
Panipat News in Hindi

News18 Haryana
Updated: December 16, 2019, 7:05 PM IST
विधायक और मेयर ने माना, स्ट्रीट लाइट लगवाने में पानी​पत निगम में हुआ है बड़ा घोटाला
मेयर अवनीत कौर ने कहा कि निगम में लाइट को लेकर जो सच सामने आया है, उसकी अगली हाउस की बैठक में जांच विजिलेंस को दी जाएगी.

पानीपत नगर निगम (Panipat Municipal Corporation) में स्ट्रीट लाइट (Street Light) लगाने के मामले में एक बड़ा घोटाला (Big Scam) सामने आया है. विधायक प्रमोद विज ने भी माना की निगम में स्ट्रीट लाइट में बड़ा घोटाला हुआ है. इसकी स्टेट विजिलेंस से जांच करवाएंगे.

  • Share this:
पानीपत. पानीपत नगर निगम (Panipat Municipal Corporation) में स्ट्रीट लाइट (Street Light) लगाने के मामले में एक बड़ा घोटाला (Big Scam) सामने आया है. इसी साल के 10 अगस्त को हाउस की मीटिंग में नगर पार्षदों द्वारा शहर में लगी स्ट्रीट लाइटों में बड़े गड़बड़ झाले का आरोप लगाया गया था. इस मामले की जांच के लिए कमेटी गठित की गई थी, जिसका चेयरमैन पार्षद दुष्यंत भट्ट को बनाया गया था. लगभग 4 महीने बाद रिपोर्ट को सार्वजनिक करते हुए आज दुष्यंत भट्ट ने निगम में डकैती होने की बात कही और निगम को किराने की दुकान कहा. उन्होंने कहा की निगम में राजनीतिक संरक्षण के बिना यह संभव हो पाना मुमकिन नहीं है. उन्होंने विधायक और मेयर की मौजूदगी में सारे मामले की विजिलेंस जांच की मांग की है. भट्ट ने कहा कि स्ट्रीट लाइट की खरीद-फरोख्त में बड़ा घोटाला हुआ है ,जिसका सच जनता के सामने आना ही चाहिए।

विधायक प्रमोद विज ने कहा, 'दोषियों पर होगी कार्रवाई'

विधायक प्रमोद विज ने भी माना की निगम में स्ट्रीट लाइट में बड़ा घोटाला हुआ है. इसकी स्टेट विजिलेंस से जांच करवाएंगे. उन्होंने कहा की किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा. कितना बड़ा अधिकारी हो, जो दोषी होगा उसपर कार्रवाई होगी.

Avaneet Kaur
मेयर अवनीत कौर ने कहा जल्द हाउस की मीटिंग बुलाई जाएगी.आरोपियों के खिलाफ कानून कार्यवाही भी की जाएगी.




विजिलेंस को दी जाएगी जांच की जिम्मेवारी: मेयर

मेयर अवनीत कौर ने कहा कि निगम में लाइट को लेकर जो सच सामने आया है, उसकी अगली हाउस की बैठक में जांच विजिलेंस को दी जाएगी. उन्होंने कहा जल्द हाउस की मीटिंग बुलाई जाएगी. उसके बाद आरोपियों के खिलाफ कानून कार्यवाही भी की जाएगी.

(पानीपत से सुमित भारद्वाज की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें: स्कूल में दूसरी कक्षा की बच्ची से 10वीं के छात्र ने किया रेप

गोहाना में अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, दो युवकों की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए पानीपत​ से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 16, 2019, 7:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर