अपना शहर चुनें

States

पानीपत में संदिग्ध हालात में टेक्नीशियन की मौत, टावर के पास मिली बॉडी

हरियाणा के पानीपत में तकनीशियन की मौत.
हरियाणा के पानीपत में तकनीशियन की मौत.

राजकुमार ने बताया कि उनका भाई विजय पिछले 8 साल से पानीपत में मोबाइल टावर टेक्नीशियन की नौकरी कर रहा था.

  • Share this:
पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में सेक्टर-29 थाना क्षेत्र के फ्लोरा चौक स्थित टावर के पास आजाद नगर निवासी मोबाइल टावर टेक्नीशियन बेहोश पड़ा मिला है. साथी उसे सिविल अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. टेक्नीशियन की बॉडी पर किसी तरह के निशान नहीं मिले. मृतक की पत्नी UP पुलिस में हेड कांस्टेबल है. मृतक के भाई ने पुलिस से शिकायत कर उनके भाई की मौत की जांच की मांग की है.

टावर के पास मिला बेहोश

आजाद नगर के राजकुमार ने बताया कि उनका भाई विजय कुमार मोबाइल टेक्नीशियन था और सेक्टर-29 के मोबाइल टावरों की जिम्मेदारी थी. विजय की 24 घंटे की ड्यूटी थी. जिस टावर से भी कंप्लेन आती थी, वह उसे ठीक करने जाता था. गुरुवार शाम को विजय के साथियों ने कॉल करके बताया कि विजय टावर के पास बेहोश हालत में पड़ा है और वह उसे लेकर सिविल अस्पताल जा रहे हैं.



उन्होंने UP के मुजफ्फरनगर में हेड कांस्टेबल के पद पर तैनात विजय की पत्नी सीमा देवा को भी फोन से सूचना दी. भाई और पत्नी सिविल अस्पताल पहुंचे. इससे पहले ही डॉक्टरों ने विजय को मृत घोषित कर दिया था. विजय के शरीर पर चोट का कोई निशान भी नहीं था। अब मृतक के भाई ने जांच की मांग की है.
आठ साल से था पानीपत में

राजकुमार ने बताया कि उनका भाई विजय पिछले 8 साल से पानीपत में मोबाइल टावर टेक्नीशियन की नौकरी कर रहा था. उसकी पत्नी सीमा यहीं से रोजाना मुजफ्फरनगर के लिए अप-डाउन करती हैं. विजय को 14 साल का बेटा हर्षित है. उनके पिता की 2011 में बीमारी के चलते मौत हो गई थी.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज