Home /News /haryana /

COVID-19: हरियाणा के पानीपत जिले में मां-बेटा मिले कोरोना पॉजिटिव, दिल्ली से लौटे थे दोनों

COVID-19: हरियाणा के पानीपत जिले में मां-बेटा मिले कोरोना पॉजिटिव, दिल्ली से लौटे थे दोनों

बहराइच में भी कोरोना ने पांव पसारे (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बहराइच में भी कोरोना ने पांव पसारे (प्रतीकात्मक तस्वीर)

स्वास्थ्य विभाग (Health Department) ने परिवार के पांच लोगों को भी क्वारंटीन कर दिया है. इन मां-बेटा समेत पानीपत में अब तक कोरोना वायरस (Coronavirus) के सात केस पॉजिटिव मिल चुके हैं, जिनमे से 5 मरीज ठीक होके घर जा चुके है

    पानीपत. हरियाणा के पानीपत जिले में कोरोना पॉजिटिव दो और केस सामने आ गए हैं.  मां और बेटे में कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमण की पुष्टि हुई है. दोनों दिल्ली से लौटे हुए थे. बताया जा रहा है मां बेटे को दिल्ली के मदरसे से लेकर आई थी. इन नए केस को मिलाकर पानीपत (Panipat) में अब तक सात कोरोना वायरस संक्रमण के पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं. कोरोना पॉजिटिव आए मां-बेटे को सिविल अस्पताल में आइसोलेट कर दिया गया है. इसके साथ ही उनके परिवार के पांच अन्य सदस्यों को क्वारंटीन कर दिया गया है.

    धूप सिंह नगर की रहने वाली महिला और उसका बेटा कोरोना वायरस संक्रमण के पॉजिटिव मिले हैं. महिला का बेटा दिल्ली के उस्मानिया मदरसे का छात्र है. महिला कुछ दिन पहले ही बेटे को पानीपत लेकर आई थी. इन्हें ट्रेस करने के बाद बुधवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम सिविल अस्पताल लेकर आई. जहां इनके सैंपल लेकर जांच के लिए भेजे गए.

    बेटे की उम्र 14 साल

    खानपुर लैब से वीरवार की रात इनकी रिपोर्ट ई-मेल पर आई, जिसमें दोनों कोरोना वायरस संक्रमण के पॉजिटिव पाए गए. बेटा 14 साल का है जबकि मां की उम्र 32 साल है. सीएमओ डॉ. संत लाल वर्मा ने बताया कि मां-बेटा की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. इन्हें सिविल अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में दो डॉक्टरों और दो स्टाफ नर्स की टीम के आब्जर्वेशन में रखा गया है.

    परिवार के पांच लोगों को किया गया क्वारेंटाइन

    इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग ने परिवार के पांच लोगों को भी क्वारंटीन कर दिया है. इन मां-बेटा समेत पानीपत में अब तक कोरोनावायरस के सात केस पॉजिटिव मिल चुके हैं, जिनमे से 5 मरीज ठीक होके घर जा चुके है. वहीं हरियाणा में कोरोना मरीजों की संख्या 270 हो गई है.

    Tags: Coronavirus, Covid19, Haryana news

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर